Breaking

25 April 2023

खनिज विभाग के पूर्व अध्यक्ष से मांगा टैरर टैक्स


 ग्वालियर। ग्वालियर में खनिज विभाग के पूर्व अध्यक्ष को फोन पर 90 लाख रुपए का टेरर टैक्स मांगा गया है। कॉल करने वालों ने धमकाया है कि यह रुपए नहीं मिले तो उसे जान से मार देंगे। कॉल करने वालों ने धमकाया है कि उसकी भांजी ने हमसे 90 लाख रुपए लेकर तुम्हे दिए हैं।

पहले तो बुजुर्ग ने धमकी को मजाक समझता रहा, लेकिन बार-बार धमकी आने के बाद उसने कंपू थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की है। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस जिस नंबर से धमकी आई है उसके धारक का पता लगा रही है। जिससे असल मामले तक पहुंचे।

 दरअसल ग्वालियर शहर के कंपू निम्बालकर की गोठ स्थित अन्ना महाराज मंदिर के पास निवासी विलास राव लाड़ रिटायर्ड खनिज विभाग के अध्यक्ष है। उन्होंने शिकायत की है कि उनकी भानजी गीतांजलि सितौले इंदौर में रहती हैं। पिछले कुछ समय से उनके तथा उनके बेटे अभिन्यु के मोबाइल नंबरों पर दीपक पचौरी, अशोक सिंह राठौर, सतीश और मुकेश गुर्जर कॉल कर परेशान कर रहे हैं। वह उनसे 90 लाख रुपए की मांग करते हैं और रुपए नहीं देने पर उन्हें तथा उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं।शिकायत करते हुए पीड़ित ने बताया कि आरोपी उनकी भानजी गीतांजलि द्वारा उनके नाम पर रुपए लेना बताते हैं, जबकि पिछले 25 साल से उनका भांजी से कोई मेलजोल ही नहीं है और ना ही वह उससे मिले हैं, फिर कैसे मेरे नाम से वह रुपए ले सकते हैं। समझाने के बाद भी आरोपी उन पर अत्यधिक दबाव बना रहे हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग करने के साथ ही अब उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है। इसलिए अब शिकायत करने पर विवश होना पड़ा है।पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दीपक पचौरी, अशोक सिंह राठौर, सतीश, मुकेश गुर्जर और गीतांजलि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की पड़ताल कर रही है। जिससे असल कहानी का पटाक्षेप हो सके।


No comments:

Post a Comment

Pages