Breaking

29 June 2022

AIMIM ने किया विस चुनाव लड़ने का ऐलान, ओवैसी बोले- कांग्रेस खत्म हो, यही उम्मीद:​​​​​​​दिग्विजय के लिए कहा- सिंधिया को राज्यसभा भेज देते

 भोपाल
एआईएमआईएम (आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन) की भी प्रदेश में सभाएं हो रही हैं। इस दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी भोपाल दौरे पर हैं। उन्होंने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि 2023 में उनकी पार्टी एमपी में विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। इसकी शुरुआत निकाय चुनाव से की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जितना जल्दी हो, खत्म होनी चाहिए, क्योंकिकांग्रेस की वजह से नरेंद्र मोदी दो बार पीएम बने हैं। नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए ओवैसी ने राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना को वीभत्स बताया और कहा कि मेरी पार्टी इसकी घोर निंदा करती है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता।  उन्होंने कहा कि एमपी में पिछले चुनाव में जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाई, कांग्रेस की वजह से सरकार गिरी। 



भोपाल में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- हम तो उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द इस देश में कांग्रेस पार्टी कमजोर नहीं, खत्म ही हो जाए। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के मुसलमानों से BJP को रोकने का वादा कर वोट लिए थे, लेकिन अपने विधायकों और सिंधिया को नहीं रोक पाए। नाम लिए बगैर दिग्विजय के लिए कहा- सिंधिया अगर राज्यसभा जाना चाहते थे तो भेज देते, लेकिन आप राज्यसभा जाना चाहते थे और आपकी नाकामी की वजह से शिवराज सिंह फिर CM बन गए। ओवैसी ने होटल जहांनुमा में बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। ओवैसी ने मध्यप्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव भी लड़ने की बात कही।
चुनावी सभा में कहा- सिर्फ अल्लाह से डरो...
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को भोपाल दौरे पर रहे। उन्होंने अशोका गार्डन क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से कहा कि आप न कमलनाथ से डरो और न मुख्यमंत्री से डरो। न भाजपा से, न कांग्रेस से। आप सिर्फ अल्लाह से डरो। क्योंकि संविधान में डरने की इजाजत किसी को नहीं। ओवैसी ने पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट भी मांगे। सभा के दौरान ओवैसी के मंच पर आते ही प्रशंसक बेकाबू हो गए। कुर्सियों पर खड़े होकर लोग नारेबाजी करने लगे।
दरअसल, AIMIM इंदौर, भोपाल, जबलपुर, खरगोन, बुरहानपुर, खंडवा और रतलाम से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। इसके चलते ओवैसी सोमवार को जबलपुर भी पहुंचे थे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया।

No comments:

Post a Comment

Pages