Breaking

30 September 2022

केजरीवाल को डिनर कराने वाला पहुंचा मोदी की रैली में:बोला- मैं मोदी सर का फैन

 


केजरीवाल को घर पर बुलाकर खाना खिलाने वाला ऑटो ड्राइवर विक्रम दांतानी शुक्रवार को फिर चर्चा में आ गया। वजह थी कि वे अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में पहुंचे थे। सिर पर भगवा टोपी और गले में कमलछाप गमछा था। भास्कर रिपोर्टर के सवाल पर उन्होंने कहा- मैं मोदी सर का फैन हूं। जब भी जरूरत पड़ती है, भाजपा ही मदद करती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। शुक्रवार सुबह उन्होंने गांधीनगर में वंदेभारत ट्रेन को और अहमदाबाद में मेट्रो को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान पीएम ने एक जनसभा की, जिसमें ऑटो ड्राइवर विक्रम दांतानी भी पहुंचे थे।

फिर केजरीवाल को डिनर पर क्यों बुलाया?
इस सवाल पर विक्रम ने कहा कि मैंने पंजाब का एक वीडियो देखा था। इसमें दिल्ली के सीएम केजरीवाल एक ऑटो चालक के घर पर खाना खाने गए थे। उस ऑटो वाले ने भी उन्हें खाने का निमंत्रण दिया था। इसीलिए मैंने सोचा कि मुझे भी उन्हें अपने घर खाने पर बुलाना चाहिए।

12 सितंबर को केजरीवाल अहमदाबाद दौर पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने ऑटो ड्राइवरों की एक सभा को संबोधित किया था। इस दौरान विक्रम ने उन्हें अपने घर खाने पर आमंत्रित किया। उनका निमंत्रण केजरीवाल ने स्वीकार कर लिया और उनके घर खाने पर पहुंचे थे।

No comments:

Post a Comment

Pages