Breaking

28 October 2022

केमिकल तेरे सिर पर डाल दूंगा:BJP सांसद ने अफसर से की बदसलूकी; जवाब भी मिल गया

 


भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के अफसर संजय शर्मा से उनके सिर पर केमिकल डालने की बात कही। छठ पूजा के लिए यमुना की सफाई के लिए पानी में केमिकल डाला जा रहा है। प्रवेश वर्मा ने इसे जहरीला केमिकल बताते हुए नाराजगी जताई। अफसर से सांसद ने बदतमीजी की तो उन्हें पब्लिक ने जवाब भी दिया। सांसद और अफसर के बीच क्या बातचीत हुई, पब्लिक ने सांसद को क्या जवाब दिया

अफसर सफाई देते रहे, सांसद ने एक नहीं सुनी
छठ पूजा से पहले यमुना नदी की स्थिति के बारे में जानने पहुंचे सांसद वर्मा ने DJB के अधिकारी से बदसलूकी करते हुए कहा कि ये तुझे आठ सालों में याद नहीं आया। यहां तुम लोगों को मार रहे हो, पिछले आठ सालों में यमुना साफ नहीं कर पाए। अधिकारी ने कहा कि आप कैसे कह सकते हैं कि इससे लोग मर रहे हैं। सांसद कहा- तू इसमें डुबकी लगाकर दिखा। अधिकारी ने कहा- आप गुस्सा क्यों कर रहे हैं, यह अप्रूव्ड है साफ करने के लिए डाला जा रहा है। सांसद ने उनकी एक नहीं सुनी और कहने लगे की इसे तेरे सिर पर डाल दूं। बकवास कर रहा है। शर्म नहीं आती।

प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके। उन्होंने अफसर को बेशर्म घटिया आदमी तक कह दिया।

अधिकारी के सपोर्ट में आए स्थानीय लोग
सांसद के इस व्यवहार पर स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया। एक शख्स ने सांसद से कहा कि हम इन्हें देख रहे हैं। ये अधिकारी यहां काम कर रहे हैं। सांसद ने कहा कि हमारी पार्टी के लोग आते हैं यहां पर सफाई करने। इस पर शख्स ने कहा कि कोई नहीं आता है यहां पर। सांसद ने कहा में आता रहता हूं यहां। शख्स बोला- मैं यहीं पर रहता हूं, पर मुझे आप कभी नहीं दिखे।

आप अधिकारी से ये क्या कह रहे हैं। वह अधिकारी हैं, इतनी पढ़ाई करके आए हैं। उन्हें नेता नहीं बनना है। आप ऐसे कैसे बात कर सकते हैं। हमें कभी भी आपकी पार्टी का कोई नहीं दिखा यहां पर बल्कि हम लोग ही इसे शनिवार, रविवार को साफ करते हैं। ये लोग तो अप्रूव केमिकल डाल रहे हैं। आप लोग तो कभी भी नजर नहीं आए यहां। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

No comments:

Post a Comment

Pages