Breaking

31 October 2022

बीजेपी से पहले भी सतुयग...त्रेता और द्वापर युग थे', पीएम मोदी के दौरे से पहले बोले गहलोत के मंत्री

 


पीएम नरेंद्र मोदी( Narendra Modi) के राजस्थान दौरे से पहले राजनीति शुरू हो गई है. उन पर गहलोत सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खचरियावास ने सियासी हमला किया है. मंत्री प्रताप सिंह खचरियावास ने कहा, ''पीएम नरेंद्र मोदी, भूखे पेट धर्म के नाम पर कोई दंगा नहीं करेगा. सबको समझ आ गया है कि बीजेपी भावनाएं भड़काकर शासन करना चाहती है. बीजेपी भूल गई है कि कांग्रेस और बीजेपी से पहले भी भारत था और सतुयग, त्रेता, द्वापर युग थे. भगवान राम को दंगा-फसाद पसंद ही नहीं था." 

पीएम मोदी का राजस्थान दौरा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री गहलोत मंगलवार (1 नवंबर) को जनजातीय समुदाय के स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक ही मंच पर मौजूद रहेंगे. मानगढ़ मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात की सीमा पर स्थित है. बता दें कि इसी साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होना है.  बीजेपी को उम्मीद है कि इस कार्यक्रम का असर मध्य प्रदेश में भी होगा. राजस्थान के अलावा अगले साल इन दोनों राज्यों में भी विधानसभा चुनाव होने हैं.

मानगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री अर्जुन और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के शामिल होने की संभावना है.

No comments:

Post a Comment

Pages