Breaking

04 October 2022

तेलंगाना में TRS नेता ने फ्री में बांटी चिकन-शराब:KCR दशहरे पर लॉन्च करेंगे राष्ट्रीय पार्टी, इसी खुशी में मनाया जश्न

 


तेलंगाना में TRS नेता की ओर से लोगों को फ्री में शराब की बोतलें और चिकन बांटने का मामला सामने आया है। तेलंगाना के CM केसी राव बुधवार को राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च करने जा रहे हैं। इस मौके पर TRS नेता राजनाला श्रीहरि ने 200 चिकन और 200 शराब की बोतलें खरीदीं और उन्हें हम्मालों में बांट दिया।

दरअसल, श्रीहरि और उनकी टीम ने सोमवार को वारंगल में कुलियों को एक सभा के लिए बुलाया, जहां तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव और राज्य के आईटी और उद्योग मंत्री केटी रामाराव के कटआउट खड़े किए गए। इस दौरान श्रीहरि ने कहा कि दशहरे के अवसर पर CM केसीआर की ओर से लॉन्च की जाने वाली राष्ट्रीय पार्टी के लिए प्रार्थना की जाएगी।

KCR के प्रधानमंत्री बनने के लिए पूजा
श्रीहरि ने कहा कि वे पहले भी केसीआर के प्रधानमंत्री बनने और केटीआर के प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बनने के लिए विशेष पूजा कर चुके हैं। बता दें कि KCR भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की मंशा पहले ही जता चुके हैं। इसके चलते वे राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च कर रहे हैं।

9 अक्टूबर को दिल्ली में जनसभा को संबोधित करेंगे KCR
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीआरएस दशहरा के दिन यानी 5 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तेलंगाना भवन में जनरल मीटिंग करेगी। इस दौरान CM केसीआर अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे। सूत्रों के मुताबिक केसीआर 9 अक्टूबर को दिल्ली में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और अपने राष्ट्रीय एजेंडे की डिटेल्स बताएंगे।

याशकी बोले- राष्ट्रीय पार्टी बनाना मीनिंग लेस
तेलंगाना PCC कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद मधु गौड़ याशकी ने केसीआर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- तेलंगाना के सीएम की ओर से एक राष्ट्रीय पार्टी बनाने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया है और अब देश के लोगों को धोखा देना चाहते हैं। यह उनकी विफलताओं को छिपाने की एक रणनीति है।

No comments:

Post a Comment

Pages