Breaking

08 November 2022

33 दिन में ठग सुकेश का चौथा लेटर:बोला- मेरे आरोप झूठे निकले तो फांसी चढ़ा देना, सही हुए तो केजरीवाल राजनीति छोड़ दें

 


मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने मंगलवार को दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक और लेटर लिखा है। पिछले 33 दिन में सुकेश का एलजी को यह चौथा लेटर है। सुकेश ने चिट्ठी में लिखा, मैंने एलजी के सामने जो मुद्दे उठाए हैं अगर वे झूठे निकले तो मैं फांसी पर चढ़ने को तैयार हूं, लेकिन अगर आरोप सही साबित हुए तो क्या केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा देंगे या फिर राजनीति से सन्यास लेंगे।

इससे पहले भी सुकेश दिल्ली के उपराज्यपाल को तीन लेटर लिख चुका है। पहली चिट्ठी में उसने आम आदमी पार्टी पर जेल में सुरक्षा देने के नाम पर 10 करोड़ वसूलने का आरोप लगाया। अन्य चिट्ठियों में उसने आप पर राज्यसभा सीट देने के बदले 50 करोड़ रुपए वसूलने और जेल में जान के खतरे की बात कह चुका है। सुकेश ने पिछली तीन चिट्ठियों में क्या कहा, इसके बारे में हम आपको आगे बताएंगे। पहले जान लीजिए कि महाठग ने दिल्ली के एलजी को लिखी चौथी चिट्ठी में क्या कहा है।

मुझे जेल में धमकियां मिल रही हैं: सुकेश
सुकेश ने एलजी को लिखी चौथी चिट्ठी में कहा, मुझसे सवाल किया गया कि मैं चुनाव के दौरान ईडी और सीबीआई की बात क्यों कर रहा हूं। दरअसल, पहले मैं सबकुछ नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जेल में मुझे लगातार धमकियां मिल रही थीं। मैं सच बोल रहा हूं और किसी से नहीं डरता।

सुकेश बोला- पंजाब चुनाव में सतेंद्र जैन ने पैसे मांगे थे
सतेंद्र जैन ने मुझसे पंजाब चुनाव में पैसे मांगे थे। फिर ये सब बढ़ता चला गया और मैंने कानून के अनुसार आगे बढ़ने का फैसला किया। मैं केजरीवाल से कहना चाहता हूं कि ड्रामा बंद करो। वो मुद्दे को डाइवर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस चिट्ठी में सुकेश ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बयान का भी जिक्र किया है। सुकेश ने लिखा, मनीष सिसोदिया ने मुझसे कहा था कि मैं ये इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि मेरी मदद की जा रही है, लेकिन मुझे मदद की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं खुद को बेगुनाह साबित करने में सक्षम हूं।

No comments:

Post a Comment

Pages