Breaking

05 November 2022

उत्तराखंड की गलतियों से सबक लेगा हिमाचल:हरीश रावत बोले- विधानसभा चुनाव में जयराम को जय जय राम कहने जा रही जनता

 


उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि हिमाचल की जनता CM जयराम को जय जय राम करने जा रही है। कहा कि हिमाचल एक बड़े परिवर्तन का नेतृत्व करने जा रहा है। हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा बेरोजगारी बढ़ रही है, जिसकी मार हिमाचल व उत्तराखंड पर भी पड़ी है।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने शनिवार को नाहन में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल में 63 हजार से ज्यादा पद रिक्त पड़े हैं। देश का युवा अब भाजपा को जा जा कह रहा है, हिमाचल में परिवर्तन की शक्ति है। देश व प्रदेश की जनता भी बदलाव चाहती है। महंगाई व बेरोजगारी से परेशान जनता हिमाचल में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है।

हिमाचल को बड़ा भाई मानती है उत्तराखंड की जनता
हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड की जनता हिमाचल को अपना बड़ा भाई मानती है। उत्तराखंड की गलतियों से सबक लेते हुए हिमाचल की जनता प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएगी। हरीश रावत ने आम आदमी पार्टी को भाजपा की B टीम भी बताया। हरीश रावत ने कहा कि शिलाई क्षेत्र से उनका पुराना नाता है। कांग्रेस पार्टी ने जो हिमाचल के लिए 10 गारंटियां देने का वादा किया है, यह एक बेहतरीन प्रयास होगा।

2002 में अटल बिहारी वाजपेयी ने बंद की पेंशन
उन्होंने कहा कि वर्ष 2002 में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने कर्मचारियों की पेंशन बंद की थी। जिसे अब हिमाचल में आने वाली कांग्रेस सरकार बहाल करेगी। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता रूपेंद्र ठाकुर, जिला अध्यक्ष आनंद परमार, बृजराज ठाकुर सहित अन्य कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Pages