Breaking

27 December 2022

नर कि तुलना नारायण से करना, चाटुकारिता की पराकाष्ठा


भोपाल। कांग्रेस नेता खुर्शीद अहमद द्वारा  राहुल गांधी को भगवान राम बताने पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि  नर कि तुलना नारायण से कर सलमान खुर्शीद ने चाटुकारिता कि सभी हद पार कर दी है।उनका यह बयान सभी को आहत करने  वाला है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि  सलमान खुर्शीद वरिष्ठ नेता है
उनसे इस हद कि चाटुकारिता कि उम्मीद नही थी। नर से  नारायण कि तुलना तो चाटुकारिता कि पराकाष्ठा है । कहाँ दस जनपथ  के वासी राहुल गांधी और कहा पिता के आदेश पर 14 साल तक वन में बिताने वाले वनवासी राम।कहा वानर और भालुओ कि सेना को राष्ट्रविभान के लिए एकजुट  कर लंका  को नेस्तानाबूत करने वाले भगवान राम और कहा सरहद पर जान हथेली पर लेकर लड़ती भारतीय सेना का अपमान करने वाले राहुल गांधी। दोनों के बीच क्या तुलना।

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता हिन्दुओ की आस्थाओ को आहत करने का कोई मौका नही छोड़ते है।एक नेता राशिद अल्वी को राम का नाम लेने वाले राक्षस दिखाई देते है तो सलमान खुर्शीद  हिन्दुत्व कि तुलना बोको हरम व आईएसआईएस जैसा आतंकी संघठन से करते है। अब उन्हें राहुल गांधी में भगवान राम दिख रहे है।

गृह मंत्री ने कहा कि  हिन्दुओ की आस्थाओ पर चोट करने  का परिणाम  कांग्रेस भुगत भी रही है। आज देश मे वह सिमट कर रह गयी है।  पर आश्चर्य है कि फिर भी वह सुधर नही रही है। भगवान राम के अपमान का जवाब भी  देश की जनता  कांग्रेस को देगी। जवाब ऐसा होगा कि वह अपमान कि भाषा ही भूल जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Pages