Breaking

18 December 2022

अंकिता पर था VIP गेस्ट की स्पेशल सर्विस का दबाव:सोमवार को SIT कोटद्वार में दाखिल करेगी 500 पेज की चार्जशीट


उत्तराखंड के अंकिता भंडारी मर्डर केस की जांच पूरी हो चुकी है। SIT सोमवार को कोटद्वार की लोकल कोर्ट में 500 पेज की चार्जशीट दाखिल करेगी। जांच में यह बात सामने आई है कि अंकिता पर VIP गेस्ट को स्पेशल सर्विस देने का दबाव था। ADGP वी मुरुगेशन के मुताबिक चार्जशीट में 100 गवाहों के बयान हैं। साथ ही सबूतों के तौर पर 30 डॉक्यूमेंट्री क्लिप भी हैं।


ऋषिकेश के वनंतरा रिसॉर्ट में 19 साल की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी को आरोपियों ने 18 सितंबर को चिल्ला नहर में धकेल दिया था। उसकी लाश 24 सितंबर को मिली थी


अंकिता के दोस्त ने भी बताई थी ये बात

भास्कर की ग्राउंड रिपोर्टिंग के दौरान अंकिता की कुछ चैट मिली थीं। इनमें अंकिता ने अपने दोस्त पुष्पदीप को बताया था कि उस पर रिसॉर्ट में आने वाले VIP गेस्ट को स्पा सर्विस देने का दबाव बनाया जा रहा था। उसके साथ जबरदस्ती की गई थी और प्रॉस्टिट्यूट बनने के लिए 10 हजार रुपए का लालच दिया गया था।


SIT के एक अधिकारीके मुताबिक, "जांच के दौरान, हमें पता चला कि अंकिता रिसॉर्ट की एक पूर्व कर्मचारी के संपर्क में थी। उसने रिसॉर्ट में चल रही अवैध गतिविधियों के बारे में भी बताया। उसने कहा था यह काम करने के लिए अच्छी जगह नहीं है।


अधिकारी ने कहा कि सभी आरोपियों का नार्को टेस्ट भी होगा। कोर्ट में अपील की गई है। मंजूरी मिलते ही नार्को टेस्ट कराया जाएगा।


उत्तराखंड के वनंतरा रिसॉर्ट से जुड़े अंकिता हत्याकांड को लेकर एक और खुलासा हुआ है। हत्याकांड से पहले चार वीआईपी मेहमान काली कार से रिसॉर्ट में आए थे। वीआईपी गेस्ट में इन लोगों के लिए ही मुख्य आरोपी पुलकित समेत दो अन्य अंकिता पर दबाव डाल रहे थे। दबाव के आगे न झुकने पर ही अंकिता की हत्या कर दी गई। अब पुलिस इन चारों मेहमानो की तलाश कर रही है। 


अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी के पिता पर केस


उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य के खिलाफ उनके ड्राइवर ने कुकर्म का मामला दर्ज कराया है। ड्राइवर ने यह आरोप भी लगाया है कि विनोद आर्य ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो उसे जान से मार देंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages