Breaking

05 January 2023

24 में तैयार हो जाएगा अयोध्या में राम मंदिरः शाह

 

अगरतला। देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राम मंदिर को लेकर त्रिपुरा में बड़ा ऐलान किया है। अमित शाह ने कहा कि 1 जनवरी 2024 को अयोध्या में गगनचुंबी राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। बता दें अमित शाह इस समय चुनावी राज्य त्रिपुरा के दौरे पर है। जहां उन्होंने जन विश्वास यात्रा के तहत

जारी एक रैली में इस बात का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि अगले साल राम मंदिर आपको तैयार मिलेगा।

अमित शाह ने मांगे पांच साल

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि हमें पांच साल और दे दीजिए। हम त्रिपुरा को छोटे राज्यों में सबसे समृद्ध बनाएंगे। उन्होंने लोगों से धारा 370 का जिक्र छेड़ते हुए कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट 70 सालों से धारा 370 को गोद में बच्चे की तरह खिला रहे थे। उन्होंने कहा कि जब मैं इसके खिलाफ बिल लाया, तो पूरी मंडली कांव-कांव करने लगी। उन्होंने लोगों से ये भी पूछा कि कश्मीर हमारा है कि नहीं?

धारा 370 हटने पर विवादित बात होती थी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि धारा 370 हटाने को लेकर कहा जाता था, खून की नदियां बहेंगी। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा, खून की नदियां दूर की बात है। मोदी सरकार में किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं हुई। उन्होंने पूर्व पीएम और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम मोदी बाबा मनमोहन सिंह नहीं हैं। पाकिस्तान ने उरी और पुलवामा में आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया, तो भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की।

कब बनेगा मंदिर?

बीजेपी नेता ने कहा कि 2019 में राहुल गांधी पूछते थे कि मंदिर कब बनाओगे? मैं उन्हें बताना चाहता हूं, कान खोलकर सुन लें- 1 जनवरी 2024 को अयोध्या में गगनचुंबी राम मंदिर आपको तैयार मिलेगा। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आप सब टिकट कराकर रख लें। उन्होंने पूर्ववर्ती वामपंथी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कम्युनिस्टों ने पूरे त्रिपुरा को ड्रग्स और नशे का अड्डा बनाकर रखा था और बांग्लादेश से घुसपैठियों के लिए दरवाजे खोले थे। बीजेपी ने घुसपैठ और ड्रग्स को रोका। युवाओं को रोजगार की ओर ले जाने का काम किया।

त्रिपुरा में पिक्चर अभी बाकी

अमित शाह ने कहा कि त्रिपुरा में जो कार्य हुए हैं, वो तो सिर्फ ट्रेलर हैं, पिक्चर आना अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि हरा-भरा क्षेत्र पर्यटकों को देशभर से लाने की क्षमता रखता है, लेकिन पहले यहां आधारभूत संरचना नहीं थी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने विकास कर त्रिपुरा के पर्यटन को 11 गुना बढ़ाने की बात की है।

No comments:

Post a Comment

Pages