Breaking

11 January 2023

बेंच पर 46 हजार छोड़कर चला गया किसान, बैंककर्मियों ने घंटों ढूंढकर लौटाए रुपए

 बैतूल। आज के इस आधुनिक समय में इंसान के लिए सबसे बढ़कर पैसा हो गया है। पैसों के लिए आजकल कुछ लोग बड़े-बड़े अपराध करने में भी नहीं डरते हैं। इसके विपरीत समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो तमाम मोह माया और बंदिशों से हटकर आज भी ईमानदारी और इंसानियत की मिसाल पेश करते हैं।

ऐसी ही मिसाल सोमवार को जिला सहकारी बैंक शाखा बडोरा बैतूल में चरितार्थ होती नजर आई। शाखा में करीब शाम 4 बजे कृषक नारायण धाकड़ ने अपने खाते से 46 हजार रुपए निकाले और रुपए लेकर बैंक के बाहर चले गए। सामने रखी बेंच पर ही उन्होंने रुपए नापे और भूलवश वहीं छोड़कर चले गए। करीब आधे घंटे बाद कैशियर गोकुल यादव बाहर निकले तो उन्हें नोट की गड्डी बेंच पर दिखी। जिसे उन्होंने उठाकर शाखा प्रबंधक सुदामा सरले को जानकारी दी।

बैंक के भगवती शंकर वर्मा ने बताया कि करीब एक घंटे तक कृषक नारायण धाकड़ को सभी बैंक कर्मचारियों ने मंडी प्रांगण में ढूंढ कर रुपए वापस कर दिए। रुपए वापस मिलने के बाद कृषक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि आज के दौर में चंद पैसों के लिए कुछ लोगों का ईमान डोल जाता है। उन्होंने ईमानदार बैंक कर्मचारियों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि अब मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि ईमानदारी अभी भी जिंदा है।(

No comments:

Post a Comment

Pages