Breaking

11 January 2023

राहुल बाबा के दिमाग मे बैठ गई अखण्ड ठंड , इसलिए कुछ भी बोल रहे: डॉ नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा कौरव-पांडव को लेकर दिए बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि मैने तो पहले ही कहा था कि कोई राहुल बाबा को बता दे कि सर्दी आ गयी है।लेकिन किसी कांग्रेसी ने उन्हें बताया नही,नतीजा सामने है। ठंड उनके दिमाग मे बैठ गयी है, इसलिए वह कुछ भी अनाप शनाप बोल रहे है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भारी सर्दी में टीशर्ट पहनकर घूम रहे राहुल बाबा के लिए मैने पहले ही कांग्रेसियो से कहा था ,कि कोई तो उन्हें बता दे कि सर्दी आ गई है। लेकिन किसी कांग्रेसी ने उन्हें बताया नही। नतीजा सामने है अखण्ड ठंड उनके दिमाग पर बैठ गईं है। इसी का असर है कि उन्हें यही पता नही की वह बोल क्या रहे है।

गृह मंत्री ने कहा कि पता नहीं राहुल बाबा ने कौन सी महाभारत पढ़ ली हैं, कभी कौरवों को निक्कर पहने बता रहा है, अगली बार पांडवों को टीशर्ट पहने बता देंगे, लगता है इन्होंने महाभारत का कोई इटालियन संस्करण पढ़ लिया है ,शायद उसी को पढ़कर यह ज्ञान बांच रहे है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस को राहुल बाबा को इतना धर्मिक ज्ञान लेने से रोकना चाहिए। नही तो वह तपस्वी, योद्धा ओर महात्मा तो वह बन ही चुके है कही इससे आगे जाकर सन्यासी न बन जाय। ऐसा हो गया तो कांग्रेस को भारी नुकसान हो जाएगा। कांग्रेस को उन्हें अब रोकना चाहिए।

कमलनाथ अब हो गए पलटनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा अश्लील सीडी व पेनड्राइव उनके पास नही होने वाले बयान पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। डॉ मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी अब पलटनाथ हो गए है। आप मीडिया के बंधु इस बात के गवाह है कि इस प्रकरण में उनका एक हफ्ते में के भीतर यह दूसरा बयान है । अब तक इस मामले में वह कई बार बयान बदल चुके है।
गृह मंत्री ने कहा कि वैसे कमलनाथ जी अपनी बात से पलट जाते है यह प्रदेश की जनता पहले से ही अच्छे से जानती है। झूठ बोलना उनके स्वभाव में है।
पहले भी वह किसानों के दो लाख का कर्ज माफ करने के बयान से पलटे, नौजवानों से बेरोजगारी भत्ते देने की घोषणा से पलटे, पेट्रोल डीजल का दाम करने वाले बयान से पलटे , उल्टा दाम बढ़ा दिए। कर्मचारियों को डीए देने वाले बयान से भी वह पलट गए थे।अब अश्लील सीडी के बयान से पलट गए तो क्या नई बात हो गयी। कमलनाथ जी कि पहचान ही अब पलटनाथ के रूप में हो चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Pages