Breaking

05 January 2023

पेरिस से दिल्ली जा रहे विमान में यात्री ने की शर्मनाक हरकत


Air India Paris too Delhi Flight Man Urinating On Women Co passenger Blanket पेरिस से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में शख्स ने महिला के कंबल में किया पेशाब, लगातार दूसरी घटनानई दिल्ली। एयर इंडिया के विमान में फिर एक शराब पिए हुए पुरुष यात्री द्वारा पेशाब करने का मामला सामने आया है. न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पेरिस से दिल्ली आ रहे विमान में शख्स ने महिला यात्री के कंबल में पेशाब कर दिया. इस मामले में एयर इंडिया के अधिकारियों ने बताया कि पुरुष यात्री के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि उसने लिखित माफी मांग ली है.

पीटीआई के मुताबिक फ्लाइट दिल्ली में सुबह करीब 9.40 पर लैंड हुई. पूरे मामले को लेकर एयरपोर्ट सिक्योरिटी को बताया गया कि पुरुष यात्री ने शराब पी हई थी और वह केबिन क्रू के निर्देशों का पालन नहीं कर रहा था. फिर उसने नशे में महिला यात्री के कंबल पर पेशाब कर दिया. इसके बाद उसे दिल्ली में सीआरपीएफ ने पकड़ा लेकिन दोनों पैसेंजर में समझौता होने के बाद पुरुष यात्री को छोड़ दिया गया.

दस दिन में दूसरी घटना

यह घटना एयर इंडिया की फ्लाइट 142 में 6 दिसंबर को हुई. इसको लेकर एयरक्राफ्ट के पायलट ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के एयर ट्रैफिक कंट्रोल को शिकायत की थी, जिसके बाद पुरुष यात्री को पकड़ा लिया गया था. फिलहाल यह नहीं पता चल पाया कि वो किस क्लास में यात्रा कर रहा था. 

बता दें कि इससे पहले नशे में धुत एक व्यक्ति ने पिछले साल 26 नवंबर को एअर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली उड़ान में बिजनेस क्लास में एक महिला सह-यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था. इस मामले में केस दर्ज किया गया है.

No comments:

Post a Comment

Pages