Breaking

13 January 2023

कमलनाथ के दौरे से बैतूल की सियासत गर्माई

 बैतूल:- मध्य प्रदेश के बैतूल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगामी 14 जनवरी को आमला विधानसभा के खेड़ली बाजार में दौरे को भाजपा ने चुनावी दौरा बताते हुए इसकी आलोचना की है। क्षेत्र के भाजपा विधायक डॉक्टर योगेश पंडाग्रे ने कमलनाथ के दौरे को चुनावी दौरा बताते हुए कहा है की वे यहां वोट की राजनीति करने आ रहे हैं। उनके यहां आने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। काठ की हांडी एक बार चढ़ती है। पिछली बार झूठ के बल पर सरकार बना ली थी अब ऐसा नही होगा।

कमलनाथ के दौरे को लेकर आज बैतूल में पूरी भाजपा उनके खिलाफ मुखर और बेचैन नजर आई। भाजपा कार्यालय विजय भवन में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में सांसद डीडी ऊइके, विधायक डॉक्टर योगेश पंडाग्रे, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार, जिलाध्यक्ष बबला शुक्ला एक मंच पर कमलनाथ की नाकामी गिनाते नजर आए। मौके पर भाजपा विधायक पंडाग्रे ने कहा कि कमलनाथ के उनके विधानसभा में हो रहा दौरा आश्चर्यजनक है उन्होंने सीएम रहते हुए क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया कोई दौरा नहीं किया, जनता की सुध नहीं ली, किसानों के साथ सिर्फ छल किया। जब वोट लेने की बारी आई तो वे अचानक यहां आ रहे हैं, वह वोट किस अधिकार से मांगने आ रहे हैं। क्योंकि ना तो किसानों की कर्ज माफ हो पाई और ना ही बेरोजगारों को भत्ता मिला। उन्होंने यहां तक कि सामूहिक विवाह कार्यक्रम तक बंद कर दिया था। उनके 15 माह के कार्यकाल में कोई सड़क तक नहीं बनाई गई। जनता पूछना चाहती है कि आखिर उन्होंने अपने 15 माह के शासनकाल में उनके लिए क्या किया। वह सिर्फ वोट की राजनीति करने आ रहे हैं। उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। डॉक्टर ने कहा कि उनके आने से मुझे ना कोई घबराहट है और ना ही कोई बेचैनी है।
जबकि भाजपा सरकार के
इस कार्यकाल में कई सड़क बनाई गई। 20 सड़के तीन साल में स्वीकृत की गई।4 बैराज स्वीकृत किए गए। एडीजे कोर्ट बनाया गया। आमला बाजार व्यवस्थित करवाया गया। पाथाखेड़ा में बिजली की समस्या सुलझाई गई। जबकि, 15 माह में कमलनाथ ने कई हथकंडे अपनाए। बैतूल के कालेज यूनिवर्सिटी बनाकर छिंदवाड़ा से जोड़ दिए गए। छिंदवाड़ा की थाली में 56 भोग यहां को थाली खाली रही।

No comments:

Post a Comment

Pages