Breaking

25 January 2023

दमोह पहुंची कैबिनेट मंत्री राहुल सिंह की कांवड़ पदयात्रा


 दमोह। मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग लॉजिस्टिक कारपोरेशन के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त राहुल सिंह की पदयात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर है। 21 जनवरी को बरमान के मां नर्मदा घाट से शुरू की गई यात्रा कल बांदकपुर पहुंच जाएगी। आज इस यात्रा का अंतिम पड़ाव हथनी गांव के पास होगा। इस यात्रा में राहुल सिंह अपनी पत्नी डॉ राधिका सिंह के साथ यात्रा को पूरा कर रहे हैं। इस यात्रा में हजारों लोग मंत्री राहुल सिंह के साथ चल रहे हैं। 

राहुल सिंह ने कहा कि हर व्यक्ति के
जीवन में एक संकल्प होता है और हमारा संकल्प है कि माई की कृपा हम पर बनी रहे और हमारी सद्बुद्धि बनी रहे। इस यात्रा में चल रहे लोग जो नशा मुक्ति की ओर जा रहे हैं उन्हें बल और संबल मिलता है। क्षेत्र और जिले का माहौल भी बदलता है। यात्रा का एक आकर्षण भी होता है। मैं ऐसी कामना करता हूं कि सबकी मनोकामना पूर्ण हो और माई सब पर कृपा करें। समाज में समरसता बनी रहे यही इस यात्रा का प्रमुख उद्देश्य है।

राहुल सिंह की कांवड़ पद यात्रा का जगह-जगह लोग स्वागत कर रहे हैं। प्रत्येक गांव में सैकड़ों लोग उनकी अगवानी करते हैं। बेटियां हाथ में कलश लेकर स्वागत कर रही हैं। मंत्री राहुल भी पूरी विनम्रता के साथ लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। बड़याऊ गांव के पास दर्जनों बेटियां राहुल सिंह के स्वागत में खड़ी थी, जहां उन्होंने सभी बेटियों के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया।

वही राहुल सिंह से जब  चुनाव लड़ने का सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी है और वह पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं। पार्टी जो तय करेगी वह काम करेंगे। पार्टी जहां से चुनाव लड़ने का आदेश देगी वहां से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी आदेश नहीं देगी तो नहीं लड़ेंगे। जब उनसे पूछा कि कहां से चुनाव लड़ने की इच्छा है, तो उन्होंने कहा कि 100% दमोह से ही चुनाव लड़ने की इच्छा है इसके बाद पार्टी का जो आदेश होगा उसे मानेंगे।


No comments:

Post a Comment

Pages