Breaking

22 January 2023

बड़े तालाब में अफसरों ने दौडाई बोट

 


भोपाल। राजधानी भोपाल के बडे़ तालाब पर आज आईएएस ऑफिसर्स ने बोट रेस की। ऑफिसर्स ने अपनी फैमिली के साथ इस रेस में पार्टिसिपेट किया। 200 मीटर की ये रेस डीबी पाटिल, आरव पाटिल, रुची श्रीवास्तव, धनंजय, प्रतिभा की टीम ने जीती। टीम ने रेस पूरी करने के लिए 1 मिनट 1 सेकेंड, 338 माइक्रो सेकेंड का समय लिया। बोट रेस में 5 बोट पर आईएएस और उनके फैमिली मेंबर्स ने पार्टिसिपेट किया। भोपाल में चल रही आईएएस सर्विस मीट में गेम्स और कल्चरल एक्टिविटीज हो रही हैं... इसी के तहत यह रेस हुई... 20 जनवरी से शुरू हुई इस मीट में वॉलीबॉल, बैडमिंटन, पूल, कैरम, अंत्याक्षरी, क्रिकेट, फन गेम्स, पेंटिंग, पोएट्री जैसी एक्टिविटीज हो रही हैं। आईएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद सुलेमान की पत्नी सीमा सुलेमान ने कहा कि, बहुत खुशी हो रही है इतने दिनों बाद एक-दूसरे से मिलकर... क्योंकि, एक रुकाव सा हो गया था। सबसे ज्यादा कोविड में अगर हम कुछ मिस कर रहे थे, तो वो ये था कि हम परिवार और एक-दूसरे से नहीं मिल पा रहे थे। अब बहुत खुशी हो रही है सभी से मिलकर। हम लोगों ने हर एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करने की कोशिश की है। एक फैशन शो में भी हमने अपना रोल अदा किया... पति मोहम्मद सुलेमान रोज गोल्फ खेलने जाते हैं। क्रिकेट, फुटबॉल भी देखना और खेलना पसंद है। हमारी कोशिश होती है कि शाम में हम बच्चों के साथ कोई भी गेम खेलें, स्पोर्ट्स एक्टिविटी करें। हेल्थ कमिश्नर सुदाम खाडे ने कहा कि, आईएएस सर्विस मीट का सभी को इंतजार था...कोविड के कारण दो साल से नहीं हो पाई थी। यह एक-दूसरे से मिलने का अच्छा मौका है।
हेल्थ कमिश्नर सुदाम खाडे ने कहा कि आईएएस सर्विस मीट का सभी को इंतजार था। कोविड के कारण दो साल से नहीं हो पाई थी। यह एक-दूसरे से मिलने का अच्छा मौका है। हेल्थ कमिश्नर सुदाम खाडे ने कहा कि आईएएस सर्विस मीट का सभी को इंतजार था। कोविड के कारण दो साल से नहीं हो पाई थी। यह एक-दूसरे से मिलने का अच्छा मौका है।
शुक्रवार से शुरु हुई आईएएस सर्विस मीट का प्रशासन अकादमी में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उद्घाटन किया था। आज शाम को अरेरा क्लब में इस मीट का समापन होगा। मीट के उद्घाटन के मौके पर सीएम ने डिंडोरी, सीहोर, मंडला, बड़वानी के कलेक्टर्स के कामों की तारीफ की थी।


No comments:

Post a Comment

Pages