Breaking

19 January 2023

कमलनाथ जी ने बैठक ले -लेकर पूरी कांग्रेस ही बैठा दी:डॉ नरोत्तम मिश्रा


भोपाल।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा मोर्चा -प्रकोष्ठ पदाधिकारियों कि बैठक लेने पर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कही जमीन पर तो है नही , कमलनाथ जी बस बैठक लेते रहते है। उन्होंने बैठेक ले -लेकर बची खुची कांग्रेस को भी बैठा दिया है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस कही जमीन पर तो दिखती नही है कमलनाथ जी बस बैठक लेते रहते है। बैठक ले लेकर उन्होंने पूरी कांग्रेस ही बैठा दी है। उन्होंने कहा कि वैसे भी वह बैठक कर पदाधिकारियों कि क्या क्लास लेंगे उनकी क्लास तो वयोवृद् प्रदेश प्रभारी जे पी अग्रवाल ने पहले ही ले ली है। उन्होंने पहले ही स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस कि और से कमलनाथ जी ही भावी मुख्यमंत्री नही है। प्रदेश के दोनों वयोवृद्ध कमलनाथ व दिग्विजय सिंह बराबर के नेता है। मुख्यमंत्री कौन होगा इसका फैसला भी वयोवृद्ध पार्टी अध्यक्ष खड़गे जी ही करेंगे।यानी बुजुर्गवार ही तय करेंगे कि कौन सा बुजुर्गवार सीएम बनेगा।

गृह मंत्री ने कहा कि अब कांग्रेस खड़े होने की स्थिति में नहीं है। कांग्रेस की यात्रा जिस दिन निकलती है सिर्फ उसी दिन दिखती है, बाद में नहीं। इसी के साथ उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश में लोग कांग्रेस की सच्चाई जान चुके हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत होगी।

No comments:

Post a Comment

Pages