Breaking

13 February 2023

कमलनाथ ने शिवराज पर बोला हमला कहा पहले एक 190 महीने का हिसाब दे शिवराज !!


अजयगढ़। 
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने अजयगढ़ एक विशाल जन सभा को संबोधित किया। कमल नाथ की जनसभा में अजयगढ़ में ऐतिहासिक भीड़ जुटी। कमल नाथ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तंज कसते कहा की शिवराज सिंह मुझसे पन्द्रह महीने का हिसाब पूछ रहे हैं जैसे सरकार हमारी हो। पहले शिवराज अपने 190 महीने का हिसाब दे फिर मैं पंद्रह महीने का हिसाब मध्य प्रदेश की जनता को दूंगा।

 कमल नाथ ने शिवराज सिंह को कलाकार बताते हुए मुंबई जाकर माया नगरी एक्टिंग करने को कहा बोले मध्य प्रदेश का नाम रोशन होगा। अजयगढ़ जन सभा में कमल नाथ ने  विकास यात्रा पर सरकारी कर्मचारियों का उपयोग किए जाने की भी बात कही। कहा 2023 में विकास यात्रा शिवराज सिंह की निकास यात्रा होगी । इसके साथ ही कमल नाथ ने पन्ना कलेक्टर संजय मिश्र को भी निशाने पर लेते हुए कहां की कलेक्टर कान खोल कर सुन ले वह अपने दिन आज से गिन ले ।कलेक्टर साहब 25 साल तक भाजपा सरकार बनाने की हिमायत कर रहे लेकिन उनके दिन बहुत कम है इसी के साथ कमल नाथ कहां की पन्ना जिला रेत माफिया का गढ़ बन चुका है।

अजयगढ़ जन सभा में अरुण यादव का बड़ा हमला - अरुण यादव अजयगढ़ जन सभा में ज्योतिरादित्त सिंधिया का नाम लिए बिना कहा की भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने निर्वाचित सरकार को चुराने का काम किया है और हमारे पीठ में छुरा घोपने का काम हमारे बीच के राजा महाराजा ने किया है।


No comments:

Post a Comment

Pages