Breaking

11 February 2023

अभिमन्यु कि तरह चक्रव्यूह में फंस चुके है कमलनाथ ,अब निकलना मुश्किल:डॉ नरोत्तम मिश्रा


भोपाल।
कांग्रेस में मची उथल पुथल को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  पर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी अभिमन्यु से भी बुरी तरह चक्रव्यूह में फंस चुके है,इसलिए उन्हें क्या बोलना है,क्या करना है समझ नही आ रहा है। सच तो यह है कि अब उनका इस चक्रव्यूह से  निकलना मुश्किल है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी कि कांग्रेस के भीतर इतनी तगड़ी घेरा बंदी कि गयी है कि वह क्या करे,क्या न करे,क्या बोले ,क्या न बोले समझ ही नही आ रहा है।संगठन स्तर पर कोई फैसला लेते है तो उन्हें वह बदलना पड़ता है। खुद के पास हनी ट्रेप की सीडी होने कि बात हो या चुनाव नही लड़ने की बात,बोल कर उन्हें पलटना पड़ जाता है।वह कुछ कर ही नही कर पा रहे है।

गृह मंत्री ने कहा कि दरअसल कमलनाथ जी अभिमन्यु से भी बुरी तरह चक्रव्यूह में फंस गए हैं ।जहाँ उनके छोटे भाई के गुट के लोग चाइनीज मांझा लेकर कमलनाथ का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि सामने जो हालात दिख रहे है उससे तो लगता है कि आने वाले दिन कमलनाथ जी के लिए और भी कठिन होने वाले है।

सीएम तो गहलोत जी है, लेकिन पायलट कोई और  है

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत द्वारा पुराना बजट पड़ने पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने  चुटकी ली है। गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि हर बजट के बाद विपक्ष अक्सर कहता है कि यह पुरानी बोतल में नई शराब है। लेकिन इस बार तो पुराना बजट नई फाइल में आ गया। इससे साफ होता है कि सीएम भले ही गहलोत हो, पायलट कोई और है।

No comments:

Post a Comment

Pages