Breaking

07 February 2023

छात्राओं ने सीएम से लगाई अपने शिक्षक वापस लौटाने की गुहार

दमोह। सरकारी स्कूल में पदस्थ दो शिक्षकों का स्थानातरण दूसरे स्कूल हुआ तो छात्राओं ने इन शिक्षकों की वापसी के लिए कुछ अलग ही रास्ता खोजा। इन छात्राओं ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई जिसका वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
पूरा मामला दमोह जिले के हटा विकासखंड अंतर्गत आने वाले निमरमुंडा हाई स्कूल का है। यहां पर पदस्थ दो शिक्षकों को सीएम राइज स्कूल में पदस्थ कर दिया गया है। जिसके बाद स्कूल के छात्र छात्राओं की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। इसको लेकर छात्राओं एवं उनके अभिभावकों ने शिक्षकों की वापसी को लेकर किए गए प्रयास जब नाकाफी साबित हुए तो छात्राओं ने एक मार्मिक अपील का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
वीडियो में छात्राएं सामूहिक रूप से यहां पदस्थ रहे शिक्षक सत्येंद्र परिहार और धीरेंद्र तंतवाय की वापसी की अपील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कर रहीं हैं। छात्राएं अपील कर रही है, कि सीएम राइज स्कूल के लिए कोई भी शिक्षक मिल जाएंगे लेकिन उनके स्कूल के शिक्षक वापिस लौटा दीजिए। छात्राओं ने कहां कि यहां पढ़ाई प्रभावित हो रही है हम लोग गांव से आते हैं शहर पढ़ने नहीं जा सकते जैसी तमाम बातें कही जा रही है। छात्राओं का कहना है कि शिक्षकों की वापिसी के लिए पत्र भी लिखे यदि आप तक न पहुचे हो तो इस वीडियो के माध्यम से वह फिर से अपील करते हैं। अब इन छात्राओं की मार्मिक अपील का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

No comments:

Post a Comment

Pages