Breaking

15 February 2023

निक्की मर्डर केस में हर एंगल से जांच कर रही है पुलिस

 

दिल्ली में श्रद्धा जैसे हुए निक्की मर्डर केस में पुलिस अब कई एंगल से जांच कर रही है। पुलिस को शंका है कि आरोपी साहिल, श्रद्धा जैसे ही निक्की के टुकड़े करना चाह रहा था। दरअसल आरोपी ने पहले तो निक्की को मौत के घाट उतारा और फिर उसने कई दिनों तक निक्की के शव को ढाबे के फ्रिज में रख दिया था। वहीं दिल्ली पुलिस आज साहिल को कोर्ट में पेश भी करने वाली है।

कई दिनों तक फ्रिज में रखा शव
अपनी शादी से ठीक पहले गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतारने वाले शख्स ने शव को पहले फ्रिज में रखा और इसके बाद दूसरी युवती के साथ शादी भी की। कई दिनों तक शव फ्रिज में ही रहा। अब सवाल उठ रहा है कि आरोपी साहिल ने युवती के शव को इतने दिनों तक क्यों छिपाया था। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि क्या साहिल, जैसे श्रद्धा की टुकड़े किए गए थे, वैसे ही इस युवती के शव के टुकड़े करने की सोच रहा था?

पुलिस कर रही है पूछताछ

पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखरी साहिल ने युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को लगभग चार-पांच दिनों से फ्रिज में क्यों छुपाया हुआ था? क्या साहिल इस युवती के शव को श्रद्धा की तरह ही टुकड़ों में काटने के बाद ठिकाने लगाने की फिराक में था? इन्हीं सब सवालों की लंबी फेहरिस्त दिल्ली पुलिस के पास है और साहिल से इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?
दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना के मित्राऊ गांव में निक्की यादव नाम की एक युवती की हत्या हुई। इस हत्या को गांव के ही रहने वाले साहिल गहलोत नाम के युवक ने अंजाम दिया, जिसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि साहिल और युवती के बीच गहरी दोस्ती थी और वो लिवइन में भी रह चुके थे। हालांकि 10 फरवरी को साहिल की दूसरी युवती के साथ शादी थी। जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने इस शादी का विरोध किया, क्योंकि वह साहिल से शादी करना चाहती थी। साहिल के परिवार में कोई भी इसके लिए राजी नहीं था। जिसके बाद साहिल और निक्की के बीच इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान साहिल ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वो शव को अपने ढाबे पर ले गया और वहां एक फ्रिज में उसे छिपा दिया।




No comments:

Post a Comment

Pages