Breaking

31 March 2023

इंदौर हादसे में अब तक 35 की मौत, सीएम को करना पड़ा विरोध का सामना


 इंदौर। इंदौर में रामनवमी के मौके पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां के श्री बेलेश्वर महादेव मंदिर में बनी बावड़ी की छत धंसने से गिरे 50 से अधिक लोगों में से अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब डेढ़ दर्जन लोगों को घायल अवस्था में निकालकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिन्हें देखने शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, जिले के प्रभारी और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट अस्पताल पहुंचे है।

अस्पताल में घायल मरीजों का हाल-चाल जानने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज घटनास्थल पहुंच। घटनास्थल में कुछ ही मिनट रुकने के बाद सीएम वहां रवाना हो गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। राहत कार्य अभी भी जारी है। हादसे की जांच कराकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि बावड़ी हादसे को लेकर सीएम शिवराज इंदौर प्रशासन के साथ एक अहम बैठक भी करेंगे। इस दौरान उन्हें लोगों की भारी नाराजगी का भी सामना करना पड़ा। नाराज लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

तो नहीं जाती 35 लोगों की
जान-बोले रहवासी

मौके पर मुख्यमंत्री के साथ विधायक आकाश विजयवर्गीय, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा व अन्य जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। नाराज रहवासियों ने उनसे कहा कि बचाव कार्य समय पर चलता तो कई लोगों की जान बच सकती थी। सेना को बुलाने में देर क्यों की गई। यदि हादसा होते ही सेना आ जाती तो 35 लोगों की जानें नहीं जाती।

मुख्यमंत्री घायलों से मिले
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्र चार्टर्ड प्लेन से इंदौर पहुंच गए। सुबह 9.45 बजे वे सीधे अस्पताल पहुंचे जहां करीब 17 घायल भर्ती हैं। सीएम और नरोत्तम ने उनसे बातचीत कर हालचाल जाना। चौहान ने कहा कि आपके इलाज में कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। पूरा खर्च शासन उठाएगा। मुख्यमंत्री के अलावा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी अस्पताल गए और घायलों से बात की।


No comments:

Post a Comment

Pages