Breaking

05 March 2023

5 वर्षीय बच्ची की हत्या करने वाला आरोपी पुलिस हिरासत में


बिजनौर। पांच साल की बच्ची की नृशंस हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  पूरा मामला जनपद बिजनौर के थाना किरतपुर का है जहां पर दिनांक 3 मार्च को किरतपुर के मौहल्ला मुगलान के खंण्डहर पड़े मकान में एक बच्ची का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शार्प इंजरी से मृत्यु होना पाया गया। पुलिस
अधीक्षक द्वारा स्थानीय पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया घटना के संबंध में थाना किरतपुर पर मु०अ०सं० 84/23 धारा 302 भादवि बनाम अज्ञात मुकदमा पंजीकृत किया गया।

पुलिस विवेचनात्मक कार्यवाही के दौरान प्रकाश में आए अभियुक्त अमान खान (उम्र करीब 19 वर्ष) पुत्र आजाद खान निवासी मौहल्ला मुगलान कस्बा थाना किरतपुर मूल निवासी कस्बा व थाना इंचौली जनपद मेरठ को किरतपुर बस अड्डे से गिरफ्तार किया गया।  पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है।

 आपको बता दें आरोपी युवक थाना इंचोली जनपद मेरठ का मूल निवासी है जो वर्तमान में अपने मामा के घर मौहल्ला मुलगान कस्बा थाना किरतपुर में रहता है। युवक के मां बाप नहीं है ना ही कोई भाई बहन है

दुष्कर्म के लिए ले गया था

 आरोपी युवक ने बताया कि वह बच्ची के साथ दुष्कर्म के उद्देश्य से खंण्डहर पड़े मकान में ले गया था। वहां पर बच्ची रोने व चिल्लाने लगी जिस पर उसने बच्ची का मुंह दबाकर अपने पास रखे चाकू से उसकी गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह बिजनौर जाने वाले रास्ते पर एक बाग में जाकर छुप गया। 

पकड़े जाने का था डर

आरोपी ने बताया अगर वह बच्ची की हत्या नहीं करता तो (मृतक बच्ची) अपने घर वालों को उसके बारे में बता देती। जिससे उसकी समाज व मामा की नजरों में काफी बदनामी होती। वही आरोपी युवक द्वारा बताया गया कि वह कभी कभी भांग का नशा भी कर लेता है।


No comments:

Post a Comment

Pages