Breaking

29 March 2023

कर्नाटक के बदमाशों से मुठभेड़, पांच गिरफ्तार


 जालौन। यूपी के जालौन में सुबह के वक्त पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड़ में गोली लगने से 2 बदमाश घायल हो गये। जबकि 3 बदमाशों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में 1 सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस ने जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, वही सभी कर्नाटक राज्य के रहने वाले है और वह बाराबंकी में रहकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे, पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक लखनऊ नंबर की होंडा सिटी कार के साथ 1 लाख 55 हजार की नगदी बरामद की है।

इस मामले में जालौन के उरई डिप्टी एसपी गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि बदमाशों से मुठभेड़ उरई कोतवाली क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया में हुई है, जहां पर बदमाश चोरी की वारदात की फिराक में घूम रहे थे, पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी जबकि तीन ने आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि उनका एक सिपाही घायल हुआ है। पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम आरिफ अब्दुल शेख, मोहम्मद गौस चंपा, अनीश शेख, आसिफ शेख, अर्सलान उर्फ छोटू है, जो कर्नाटक राज्य के रहने वाले हैं। जिसमें आरिफ अब्दुल शेख और मोहम्मद गौस चंपा गोली लगने से घायल है। जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में
भर्ती कराया।

वारदातों को दे रहे थे अंजाम

डिप्टी एसपी ने बताया कि यह बाराबंकी में अपना निवास बनाए हुए थे, यही रह कर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे, नवंबर और दिसंबर माह में इन्होंने जनपद में चोरी की वारदात को अंजाम दिए थे जिनसे पास से पुलिस ने कार और लाखों की नकदी बरामद की है पकड़े गए बदमाशों में तीन सगे भाई भी हैं।


No comments:

Post a Comment

Pages