Breaking

03 March 2023

देश में चुप्पी, विदेश में गाली देते हैं राहुल- गिरिराज सिंह


 छिंदवाड़ा। तीन दिवसीय प्रवास पर पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने आज छिंदवाड़ा में मीडिया से चर्चा की। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा ब्रिटेन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को संसद में तो तर्कपूर्ण जवाब देते नहीं बनता और विदेश में जाकर पीएम मोदी और देश को गाली बकते हैं।

वर्तमान में नरेंद्र मोदी के रूप में एक शक्तिशाली प्रधानमंत्री देश को मिला है। जिसके कारण विश्व में भारत का नाम ऊंचा हो रहा है, लेकिन राहुल गांधी पीएम मोदी को नहीं बल्कि ऐसे बयान देकर देश को गाली बकने का काम कर रहे हैं । इसके अलावा भारत देश को
हिंदू राष्ट्र बनाने की उठ रही मांग पर गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत शुरू से सनातनी रहा है और सनातनी जीवन ही भारत के लोकतंत्र का मूल मंत्र है।

छिंदवाड़ा नहीं, अपनी ही सीट से लड़ेंगे


इसके अलावा पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में उनके लगातार हो रहे प्रवास को लेकर जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वे छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने साफ तौर पर कह दिया की वे अपना लोकसभा क्षेत्र नहीं छोड़ेंगे । इसके साथ ही आगामी समय में पूर्व सीएम कमलनाथ को घेरने छिंदवाड़ा में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि जब अमित शाह छिंदवाड़ा आएंगे तो वह खुद ही सभी प्रकार की समीक्षा करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages