Breaking

13 March 2023

परीक्षा देकर लौट रहे युवक की पिटाई


ग्वालियर। ग्वालियर में 12वी की परीक्षा देकर लौट रहे छात्र को आधा दर्जन युवकों ने रास्ते में घेरकर मारपीट कर दी। छात्र ने बचकर भागने की कोशिश की तो बदमाश युवकों ने उसे दौड़ा कर पीटा। पुरानी रंजिश पर बदमाश युवकों के द्वारा पीटता देख लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। लेकिन छात्र को बचाने की कोशिश किसी ने नहीं की। तमाशबीनों की इस हरकत की वजह से बदमाशी करने वाले भी बेखौफ रहे। वही सोसल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और पीड़ित छात्र की शिकायत पर बदमाश युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल महाराजपुरा थाना क्षेत्र के भिंड रोड निवासी 12वीं के छात्र का दीनदयाल नगर में पेपर था। छात्र परीक्षा देकर दो दोस्तों के साथ घर लौट रहा था। छात्र की आशू गुर्जर, देव गुर्जर, अमन धाकड़ से दुश्मनी चल रही है। यह तीनों 3-4 लड़कों को लेकर उसकी घात में खड़े थे। दोनों दोस्तों के साथ वह स्कूल से निकल कर थोड़ी दूर पहुंचा था कि तभी आशू, देव, अमन और उसके अन्य साथियों ने छात्र पर हमला कर दिया। उसे बाइक से खींचकर पीटा। अचानक हमले से डरकर उसके दोनों दोस्त भाग गए। लेकिन पीड़ित छात्र को आरोपियों ने उसे बचने का मौका नहीं दिया। चारों
तरफ से घेरकर पीटा। किसी तरह वह छूट कर भागा तो हमला करने वालों ने बस्ते की बेल्ट पकड़ कर खींच लिया। उसे सडक़ पर पटक कर लात घूसों से मारा। वहां से गुजर रहे लोगो ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब यहां वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो तत्काल एक्शन लेते हुए छात्र की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर फरार बदमाश युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Pages