Breaking

22 March 2023

रामचरित मानस का अपमान करने वाले को एक बार पीटा हूँ, बार-बार पीटूँगा-- महंत राजू दास



 औरेया। हिंदू नव वर्ष अभिनन्दन समारोह में औरैया के एक गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने मौजूद लोगों को अपने हिंदू धर्म से प्यार व उसकी रक्षा करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान उन्होंने
भगवान श्रीराम व रामचरित मानस का अपमान करने वालों को भी चेतावनी दी है।

महंत के विचारों को सुनने बड़ी संख्या में लोग भी वहां जा पहुँचे। जहां लोगों ने हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास का जोरदार स्वागत किया। महंत राजूदास ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा राम चरित मानस व नवरात्रि में दुर्गा पाठ कराने के निर्देश की सराहना की। वही पिछले सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस प्रदेश को उत्तर प्रदेश की जगह दंगा प्रदेश कहा जाता था।  ये वही प्रदेश है जहां एक कौम, एक मजहब व एक सम्प्रदाय की बात होती थी, ये वही प्रदेश है जहां सिर्फ टोपी की बात होती थी, ये वही प्रदेश है जहां साधु संतों को डंडों से पीटा जाता था, ये वही प्रदेश है जहां मंदिरों और शिवालयों से ज्यादा हजों की संख्या हो गयी थी। लेकिन अब योगी आदित्यनाथ की सरकार में अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है।बनारस में भव्य विशाल कॉरिडोर का निर्माण किया जा रहा है। जिसके लिए मैं सभी सनातन प्रेमियों की ओर से उनका धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ।

 प्रदेश में चल रहे राम चरित मानस बवाल के सवाल पर महंत राजूदास ने कहा कि आपके माध्यम से बताना चाहूंगा कि भगवान श्रीराम व राम चरित मानस का अपमान करने वाले को एक बार पीट चुका हूँ,और अगर फिर वो नही मानेगा तो फिर पीटूँगा और बार-बार पीटूँगा।


No comments:

Post a Comment

Pages