Breaking

30 March 2023

बेघर राहुल भारी पड़ रहे छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं पर


रायपुर। राहुल गांधी का बंगला खाली कराने का बदला कांग्रेस अब छत्त्तीसगढ़ में लेगी। प्रदेश में सरकार जाने के बाद भी भाजपा के कई बड़े नेताओं और पूर्व मंत्रियों को बंगले आवंटित हैं।कांग्रेस ने साफ संकेत दिया है कि वह भी बंगला आवंटन की समीक्षा करेंगे।

कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने राजीव भवन में मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस ने कभी भेदभाव नहीं किया है, लेकिन जिस तरीके से केंद्र सरकार काम कर रही है, हमारी सरकार भी छत्त्तीसगढ़ में पूर्व मंत्रियों को आवंटित बंगलों की समीक्षा करेगी।जब हमारे नेताओं के बंगले खाली कराए जा रहे हैं तो हम भी समीक्षा करेंगे।

 प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा के बयान के बाद यह साफ हो गया है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस के निशाने पर पूर्व मंत्री रहेंगे। कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों की माने तो भाजपा सरकार में मंत्री रहे बृजमोहन अग्रवाल का बंगला अब तक खाली नहीं हुआ है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष नंदकुमार साय को भी बंगला आवंटित है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने सरकारी बंगला आवंटित करने के नियमों की पड़ताल शुरू कर दी है। वही सबसे पहले शैलजा से पुछना चाहता हुं चार बार सांसद रही है जो क़ानून कार्यवाही हुई है वो गलत है की सही है न्यायपालीन प्रकिया पालन लोकसभा कर रही है।  बंगला गलत अलार्ट हुआ है तो चार साल तक सोती रही। 


No comments:

Post a Comment

Pages