Breaking

24 March 2023

देश की जनता से माफी मांगे राहुल गांधी-मौर्य


 लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को 2 साल कि सजा सुनाए जाने के मुद्दे पर यूपी के उप
मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगने की बात कही है। यह बात केशव मौर्य ने लखनऊ के भाजपा प्रदेश कार्यालय में आनन - फानन में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

बाराबंकी और सीतापुर दौरे पर जाने से पहले यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी को सजा सुनाए जाने के मुद्दे पर राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। मौर्य ने कहा राहुल गांधी को जाति सूचक शब्दों पर न्यायालय ने सजा सुनाई है। हम अदालत के फैसले का स्वागत करते हैं। कांग्रेस हमेशा से पिछड़ों और दलितों की विरोधी पार्टी रही है। कांग्रेस ने एक बार नहीं अनेक बार पीएम मोदी का अपमान करने का काम किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कांग्रेस ने कभी पीएम को नीच कहा तो कभी मौत का सौदागर कहा। इतना ही नही पीएम मोदी के लिए बहुत अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा कांग्रेस पर हमलावर केशव प्रसाद मौर्य ने कई अन्य आरोप भी कांग्रेस पार्टी पर लगाये है।


No comments:

Post a Comment

Pages