Breaking

16 March 2023

माफिया अतीक अहमद के करीबी पूर्व प्रधान के घर गरजा बुलडोजर


फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में हत्या के मामले में फरार चल रहे और माफिया अतीक अहमद से करीबी रिश्ता होने के चलते पूर्व प्रधान के घर जिला प्रशासन बुलडोजर लेकर पहुंचा और करोड़ों रुपए की बनी हवेली को ध्वस्त कर दिया इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पीएसी व कई थानों की फोर्स के साथ अधिकारी मौजूद रहे।
फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव में 2007 में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पूर्व प्रधान मोहम्मद अहमद का नाम आने के बाद जहां पुलिस उनकी तलाश कर रही थी वहीं दूसरी ओर माफिया अतीक अहमद से करीबी रिश्ता सामने आने के बाद जिला प्रशासन पूर्व प्रधान के घर बुलडोजर लेकर पहुंच गए और तालाब की जमीन पर अवैध रूप से बने करोड़ों की हवेली को बुलडोजर चलाकर गिरा दिया। बुलडोजर से हवेली को गिराए जाने की कार्रवाई के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पीएसी व कई थाना फोर्स के साथ अधिकारी मौजूद रहे।
साथ ही किसी भी तरह से बवाल होने पर मौके पर कई एंबुलेंस भी खड़ी करा लिया गया था। इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद अतहर के ऊपर 30 मुकदमा दर्ज था जिनका 30 जनवरी 2023 को निधन हो गया और उनके दो पुत्र मोहम्मद अहमद व मोहम्मद जर्रार पर भी कई मुकदमा दर्ज है और माफिया अतीक
अहमद के घर आना जाना था।


तालाब की जमीन पर बनाया था मकान

इन लोगों ने गांव में तालाब की जमीन पर आलीशान मकान बना लिया था जिसको बुलडोजर से गिरा दिया गया है। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए एसडीएम मनीष कुमार डीएसपी दिनेश मिश्रा, पीएसी व पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद है। आपको बता दें कि मोहम्मद अहमद का गांव के एक व्यक्ति के हत्या में नाम आने के बाद पुलिस तलाश कर रही जो बुधवार को पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में हाजिर हो गया था।

No comments:

Post a Comment

Pages