Breaking

24 March 2023

कोचिंग सेंटर के बाहर फायरिंग से फैली सनसनी


 ग्वालियर। ग्वालियर उपनगर ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के यादव धर्म कांटा के पास संचालित एक कोचिंग सेंटर के बाहर देर शाम फायरिंग होने से सनसनी फैल गई। 

पता चला है कि पीतांबरा डिफेंस अकैडमी के संचालक सुनील राजपूत का एक पूर्व छात्र से दोबारा कोचिंग पढ़ने को लेकर विवाद हो गया था। यह छात्र दोपहर के बैच में पढ़ना चाहता था जबकि कोचिंग संचालक शाम के बैच में उसे आने को कह रहा था। इसी बात को लेकर कोचिंग संचालक एवं छात्र के बीच विवाद हो गया था ।शाम को एक काले रंग कार में सवार होकर यह छात्र अपने कुछ साथियों के साथ आया और कोचिंग में उसने कट्टा लहरा कर सनसनी फैला दी। जैसे-तैसे उस समय यह लोग कि
सी तरह बाहर निकले लेकिन जाते-जाते उन्होंने फिर हवाई फायर कर दिया। यह पूरी घटना कोचिंग के भीतर और बाहर सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है ।छात्र और उसके साथियों के बारे में पुलिस को सुराग मिल चुका है। पुलिस का दावा है कि देर रात या शुक्रवार सुबह तक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अग्निवीर के लिए होती है तैयारी


दरअसल यादव धर्म कांटे के पास झलकारी बाई कॉलेज के पीछे पीतांबरा डिफेंस अकादमी को सुनील राजपूत संचालित करते हैं ।उनके यहां अग्निवीर की तैयारियों के लिए छात्रों को पढ़ाया जाता है ।पता चला है कि अग्निवीर परीक्षा की तैयारी कर रहे आरोपी छात्र ने पूर्व में कोचिंग ली थी लेकिन उसने बीच में कोचिंग आना छोड़ दिया था। इसके बाद वह गुरुवार दोपहर को कोचिंग पहुंचा था और उसने दिन के बैच में अपने लिए सीट मांगी थी लेकिन कोचिंग संचालक ने उसे सीटें फुल होने का वाला देकर शाम के बीच में आने को कहा था। इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। सुबह के विवाद के बाद देर शाम को यह छात्र अपने कुछ साथियों के साथ वहां आया और उसने वाद विवाद के बीच परिसर में ही कोचिंग परिसर में ही कट्टा लहरा दिया ।

No comments:

Post a Comment

Pages