Breaking

26 March 2023

राहुल जी लोकतंत्र खतरे में नही..खतरे में है कांग्रेस और गांधी परिवार:डॉ नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने  आज राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि संसद से सदस्यता खत्म होने के बाद राहुल जी  लोकतंत्र खत्म होने का प्रलाप कर रहे है, जबकि सच यह है कि लोकतंत्र नही कांग्रेस पार्टी व गांधी परिवार इस समय खतरे में है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि राहुल जी अपनी ससंद सदयस्ता खत्म होने के बाद बौखला गए है। वह इसे लोकतंत्र  खतरे में बता कर जनता को बरगलाने व भृम फैलाने में जुट गए है। जबकि सच यह है कि लोकतंत्र नही  कांग्रेस व गांधी परिवार अपने कृत्यों के कारण खतरे में है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा , राहुल जी आप भी अच्छे से जानते  है कि लोकतंत्र खतरे में नही है, आपकी पार्टी खतरे में है ,लोकतंत्र खतरे में नही है ,कांग्रेस खतरे में है। लोकतंत्र खतरे में नही है भ्रस्टाचार करने वाले खतरे में है,अपराधी खतरे में है। लोकतंत्र खतरे में नही है,ओबीसी वर्ग का अपमान करने वाले खतरे में है। राहुल जी  आप देश की जनता को कितना भी भृम में डालने का प्रयास करे ,देश की जनता सच जानती भी है और समझती भी है।


इतनी बौखलाहट क्यों..


देश के गृह मंत्री अमित शाह जी के छिंदवाड़ा दौरे को लेकर कमलनाथ जी की टिप्पणी पर गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने  चुटकी ली है। 

डॉ मिश्रा ने कहा कि अमित शाह जी के छिंदवाड़ा   दौरे के बाद जिस तरह कमलनाथ जी बौखलाए व चिंतित दिखे उससे लगता है कि उनकी जमीन खिसक रही है। कमलनाथ जी छिंदवाड़ा की जनता ने इतने वर्षों तक आप को जिताया लेकिन आपने छिंदवाड़ा में कोई काम ही नही किया।  अब वहां बदलाव की बयार है। 


छिंदवाड़ा जिले की सभी सीटों पर कमल खिलेगा

गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी आप विश्वास रखे  इस बार बीजेपी छिंदवाड़ा की  सातों की साथ  विधानसभा सीटें व लोकसभा सीट जीतेगी। आप आरोप कुछ भी लगाए लेकिन वचन देकर उसे पूरा नही करने वालो पर जनता अब विश्वाश नही करने वाली है।


No comments:

Post a Comment

Pages