Breaking

09 March 2023

रेप के बाद मासूम की हत्या, घर के पास मिला शव


हरदोई। हरदोई में बुधवार शाम घर के बाहर खेलते समय लापता हुई 6 वर्षीय मासूम बालिका का खून से लथपथ अर्धनग्न शव मिला है। उसकी रेप के बाद हत्या की गई है। 

यूपी के हरदोई में घर के बाहर खेल रही 6 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया है। देर रात बच्चों के साथ खेलते समय लापता हु
ई बालिका को अर्धनग्न अवस्था मे लहूलुहान हालत में उसके घर के बाहर पड़ा पाया गया। परिजनो के पीड़िता को इलाज के लिए शाहजहांपुर लेकर जाते समय उसकी मौत हो गयी। वारदात की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ एसपी मौके पर पहुंचे। मौके पर पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले शख्स की खोजबीन में जुटी है,फिलहाल बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ में जुटी है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि बालिका की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गयी है।

हरदोई जिले के पचदेवरा थाना इलाके के अनंगपुर गांव का यह मामला है जहां 6 साल की मासूम के साथ बहशियाना वारदात को अंजाम दिया गया। आज होली के त्यौहार के मौके पर लोग गांव में एक दूसरे से मिलकर बधाई दे रहे थे। शाम को बालिका अपने घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी,बच्चों के साथ खेलते खेलते बालिका अचानक गायब हो गयी।बालिका की खोजबीन के लिए घर से निकले परिजनों ने उसे गंभीर हालत में घर के बाहर ही पड़ा पाया। परिजन उसे इलाज के लिए शाहजहांपुर ले जा रहे थे जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। मामले की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ एसपी राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने गांव के ही एक शख्स को हिरासत में लिया है और पूछताछ में जुटी है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि बालिका की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गयी और फिर उसके घर के बाहर उसे फेंक दिया गया। इस बारे में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि बालिका अपने घर के बाहर खेल रही थी और अचानक लापता हो गई,देररात इनके घर के सामने ही मिली,अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हुई है,प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ अमानवीयता की गई है,पड़ताल की जा रही है,जो भी तहरीर मिलेगी और पोस्टमार्टम से जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Pages