Breaking

11 March 2023

कांग्रेस विधायक से मांगा टेरर टैक्स


 मुरैना। मुरैना विधायक राकेश मावई की कार को को कट मारकर सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे ओवरब्रिज से नीचे गिराने का प्रयास किया गया। आरोपी ने रात ढाई बजे फोन पर विधायक से टेरर टेक्स मांगते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है।

- मध्यप्रदेश के मुरैना में कांग्रेस विधायक की कार को टक्कर मार पुल से नीचे गिराने की कोशिश का मामला सामने आया है। इसके साथ ही विधायक से टेरर टैक्स मांग जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने विधायक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार मुरैना विधायक राकेश मावई की कार को को कट मारकर सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे ओवरब्रिज से नीचे गिराने का प्रयास किया गया। आरोपी ने रात ढाई बजे फोन पर विधायक से टेरर टेक्स मांगते हुए जान से मारने की धमकी भी दी है। आरोपी टीकरी गांव के सरपंच का भाई बताया गया है। मुरैना विधायक राकेश मावई ने गुरुवार दोपहर सिविल लाइन थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

चालक ने गिरने से कार को बचाया
विधायक मावई ने पुलिस को बताया कि घटना साढ़े 11.30 बजे के आसपास की है। जब वे अपने चाचा के साथ होटल से खाना खाकर कार से बानमोर जा रहे थे। कार में गनमैन व अन्य लोग भी थे। वे कार से नेशनल हाईवे पर ओवरब्रिज से गुजर रहे थे, तभी पीछे से तेज रफ्तार में आई एक स्कार्पियो कार के चालक ने ओवरटेक करते हुए उनकी कार में कट मार दी। चालक ने बड़ी मुश्किल से कार को नियंत्रित कर नीचे गिरने से बचा लिया। इसके बाद उन्होंने उक्त कार का पीछा करते हुए आगे जाकर रुकवा लिया।
कट मारने वाला सरपंच का भाई निकला
कार चालक ने अपना नाम जवान सिंह कंषाना बताता हुए कहा कि, वह टीकरी गांव के सरपंच पुरुषोत्तम कंषाना का छोटा भाई है। इसके बाद उसने सरपंच से फोन पर बात भी करवाई। सरपंच ने अपने भाई की गलती मानते हुए माफी मांगी। इसके बाद वे अपने घर आ गए थे। रात करीब 2:30 बजे उनके पास एक फोन आया, सामने वाले ने अपना नाम जवान सिंह कंषाना बताते हुए कहा कि मैं वही हूं, जिसने तुम्हारी कार में कट मारी थी। अगर तुझे जिंदा रहना है, तो मुझे पैसे भिजवा देना। उन्होंने विरोध किया तो उसने गालियां दी। कोतवाली थाना पुलिस ने विधायक की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है।

No comments:

Post a Comment

Pages