Breaking

25 March 2023

वो के साथ से रिटायर्ड अफसर, पत्नी ने रंगे हाथों दबोच लिया


 शहडोल। पति पत्नी और प्रेमिका की अजब कहानी सामने आई है पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मत्स्य विभाग से सेवानिवृत्त हुए संतोष चौधरी उम्र 64 वर्ष को उसकी 21 वर्षीय प्रेमिका के साथ रंगरलिया मनाते पत्नी संध्या और बेटे दिव्यम ने फार्म हाउस में पकड़ लिया। पत्नी संध्या और बेटे दिव्यम ने युवती की फॉर्महाउस पर ही पिटाई कर दी। युवती की शिकायत पर प्रेमी संतोष चौधरी की पत्नी संध्या और बेटे दिव्यम के खिलाफ कोतवाली थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

मारपीट करने के बाद पति संतोष चौधरी की प्रेमिका को रामपुर गोहपारू फार्म हाउस से जिला मुख्यालय शहडोल अपने घर घरौला मोहल्ला अपनी कार पर लाया गया और वहां भी उसे बंधक बनाकर उसके साथ संतोष चौधरी के पत्नी और बेटे ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर द्वारा मारपीट की गई। उक्त घटना की शिकायत दीक्षा सिंह द्वारा कोतवाली शहडोल में दी गई है जिसके बाद प्रेमी के पत्नी और बेटे के खिलाफ कोतवाली थाना में बंधक बनाकर गाली-गलौज और मारपीट के साथ जान से मारने की धमकी पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

क्या है मामला

शिकायत पत्र में थाना प्रभारी कोतवाली शहडोल को गाली गलौज कर मारपीट करने का घर के अंदर बंदकर जान से मारने की धमकी देने के संबंध में कार्य कर कार्यवाही करने को लेकर लिखित शिकायत दी गई है। जिसमें दीक्षा सिंह पिता बृजेंद्र सिंह उम्र 21 साल निवासी वार्ड नंबर 18 घरौला मोहल्ला शहडोल में रहती हूं मेरा संतोष चौधरी निवासी घरौला मोहल्ला शहडोल से प्रेम संबंध है। हम दोनों एक दूसरे के साथ मेल जोल रखते हैं आज दिनांक 21 मार्च 2023 को मैं संतोष चौधरी के साथ अपनी मर्जी से उसकी कार में बैठकर रामपुर बरेली संतोष चौधरी के फार्म हाउस में घूमने गए थे इस बात की जानकारी संतोष चौधरी की पत्नी संध्या चौधरी एवं बेटे दिव्यम चौधरी को हो गई तो वह दोनों रामपुर फार्म हाउस पहुंच गए और उनके साथ दो-तीन अन्य लोग थे। मैं उन्हें जानती पहचानती हूं रामपुर में जब मैं संतोष चौधरी के फार्म हाउस में बैठी थी तभी संध्या चौधरी दिव्यम चौधरी मेरे पास आकर गाली-गलौज करने लगे और हाथापाई करने को आमद हो गए। फिर मुझे कार में बैठाकर अपने घर शाम 7:30 बजे घरौला मोहल्ला शहडोल ले आए और मुझे कमरे में बंद करके संध्या चौधरी एवं दिव्यम चौधरी बाल पकड़कर हाथ से थप्पड़ मारकर मेरे साथ मारपीट करने लगे और मुझे कह रहे थे कि तुम संतोष चौधरी के साथ घूमने क्यों गई थी। बोल रहे थे कि दोबारा संतोष चौधरी के साथ देखोगी तो जान से खत्म कर देंगे। दिव्यम चौधरी के साथी जिनका नाम मैं नहीं जानती मुझे गाली गलौज कर रहे थे संतोष चौधरी अपनी पत्नी और बेटा जी चौधरी को घटना करने से रोक रहा था तो उसे भी संध्या चौधरी और दिव्यम चौधरी गाली गलौज कर रहे थे। मेरी मां सीमा सिंह तथा मेरे पापा संतोष सिंह को संतोष चौधरी ने फोन से बताया, तब तो मुझे खोजते हुए घरौला मोहल्ला में संतोष चौधरी के घर में आकर देखें तब मुझे संध्या और दिव्यम कमरे से बाहर निकाले मारपीट करने से मेरी दोनों तरफ गाल, दाहिने हाथ ke ऊपर, पीठ के पीछे चोट लगी है और अंदरूनी चोट है। जिसमें मैं अपनी मां सीमा सिंह और दास्ता पिता संतोष सिंह के साथ कोतवाली थाने आकर शिकायत लिखित आवेदन दे रही हूं। अतः संध्या चौधरी, दिव्यम चौधरी और उनके अन्य 2-3 साथियों के विरुद्ध कार्यवाही करने का कष्ट करें।

मामला दर्ज कर की जा रही है विवेचना

थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह थाना कोतवाली ने बताया की प्रार्थी दीक्षा सिंह पिता बृजेंद्र सिंह उम्र 21 साल निवासी वार्ड नंबर 18 की शिकायत पर संध्या चौधरी पति संतोष चौधरी एवं दिव्यम चौधरी पिता संतोष चौधरी के साथ अन्य दो-तीन लोग के खिलाफ भादवि की धारा 342 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर मामले की विवेचना किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Pages