Breaking

02 April 2023

खंडहर नुमा मकान में मिली युवक की करीब 2 महीने पुरानी लाश


 विदिशा। विदिशा के कोतवाली थाना क्षेत्र के निकासा रोड के नजदीक माता वाली गली में एक खंडहर नुमा मकान जो कई सालों से खाली पड़ा था।  उसमें एक लाश पड़े होने की सूचना बच्चों के माध्यम से कोतवाली पुलिस को दी गई। लाश की गर्दन और धड अलग-अलग पड़े हुए थे और वह बुरी तरह सड़ चुकी थी। 

अनुमान के मुताबिक यह लाश करीब 2 महीने पुरानी हो सकती है। मृतक की पहचान उसी गली में रहने वाले 19 वर्षीय शुभम महावर के रूप में की गई है। मौके पर तफ्तीश करने पहुंचे एएसपी समीर यादव का कहना है कि फिलहाल मृतक की पहचान करना शेष है। हालांकि उनके परिजनों के हिसाब से यह शुभम महावर हो सकता है... एएसपी ने यह भी बताएं कि मामले में बारीकी से जांच की जा रही है। हत्या और आत्महत्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि खंडहर नुमा मकान जो कभी भी धराशाई हो सकता है। उसे गिराने को लेकर नगर पालिका को पत्र लिखेंगे। इस बीच मृतक को शुभम महावर के रूप में पहचान करने वाले उनके पिता राधेश्याम महावर का कहना है कि उनके बेटे से शहर के नितिन महेश्वरी और अजय राजपूत को कुछ रुपए लेना थे उसको लेकर वह कई बार घर में आकर धमकी देते थे।  उन्होंने बताया कि करीब
6 जनवरी से उनका बेटा लापता था। इसकी गुम इंसान की शिकायत भी थाने में की गई है उन्होंने इस घटना के पीछे उक्त दोनों व्यक्तियों का हाथ होने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की। 


No comments:

Post a Comment

Pages