Breaking

05 April 2023

मध्यप्रदेश माफिया का केंद्र बना हुआ है - कमलनाथ


 नर्मदापुरम - मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों भले ही अभी 6 माह से ज्यादा का वक्त बचा हुआ लेकिन कांग्रेस अभी से इलेक्शन मोड़ में आ गई है, इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पिपरिया  विधानसभा के बनखेड़ी में एक विशाल चुनावी आम सभा करते हुए , शिवराज सिंह सरकार पर तीखा हमला बोला , कमलनाथ ने कहा शिवराज जी मे 15 

महीनों का हिसाब देने के लिए तैयार हूं । शिवराज जी आप भी 18 साल का हिसाब दीजिये। आपने महंगाई दी , घर घर दारू दी, भर्ती घोटाला , प्रदेश का सत्यानाश किया। पिपरिया विधानसभा में लगातार 3 चुनावो से भाजपा इस सीट पर जीतती चली आ रही है, इसी अभेद किले में सेंध लगाने के लिए कमलनाथ ने रणनीति तैयार की उसी के तहत ये विशाल आम सभा का आयोजन कांग्रेस ने किया था। 


  कमलनाथ सुबह 10:20 मिनिट पर हेलिकॉप्टर से बनखेड़ी पहुँचे यहां पर सबसे पहले उन्होंने भगवान के दर्शन किये उसके बाद पत्रकार वार्ता करते हुए भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाये , जब अनादि tv ने उनसे सवाल किया , कि पिछले चुनाव में किये कुछ वचन आपके अधूरे रह गये थे। उन्हें भी आप इस बार अपने वचन पत्र में शामिल करते हुए पूरा करेंगे जिस पर नाथ ने कहा कि, किसानों के कर्जा माफ करने का काम आगे भी करेंगे, अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण का वचन भी पूरा करेंगे।


No comments:

Post a Comment

Pages