Breaking

28 April 2023

पैसों के लिए महिला की हत्य़ा करने वाले गिरफ्तार


 भोपाल। भोपाल के बिलखरिया इलाके में 23 अप्रैल को एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस को चार दिन बाद सफलता मिल गई। पुलिस ने इस वारदात में शामिल नाबालिक समेत 4 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया हैष

पुलिस ने बताया की सभी आरोपी पुराने शहर के रहने वाले है। हत्या करने से पहले आरोपियो ने एक व्यक्ति का मोबाइल फोन लुटा था। और इसी लूटे हुए मोबाइल से मृतिका से बात की थी, ताकि पुलिस उन तक नही पहुँच पाए। एसपी देहात किरणलता केरकेट्टा ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया की 19 अप्रैल को आरोपियो ने 5 हजार रूपए देने का बोलकर 10 नंबर से महिला को ऑटो में बिठाकर  लाए थे।और खंडर में ले जाकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया था।

ब्याज पर लिए थे पैसे

 पुलिस ने बताया की आदित्य साहू  नाम के युवक ने प्रीति कुशवाह से ब्याज पर कर्ज ले रखा था। मृतिका प्रीति बार बार उससे रुपये की डिमांड कर रही आदित्य साहू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई और उसको रास्ते से हटा दिया। 

शादी से पहले गिरफ्तार

वही इस हत्या के एक अन्य आरोपी सरफराज की आज शादी थी। पुलिस ने शादी होने से पहले ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया। सरफराज ने ही लुटे गए मोबाइल की सिम अपने मोबाईल फ़ोन मे डाली थी।इतना ही नही आदित्य और सरफराज पर चाकू मारकर हत्या करने का आरोप आरोप भी है। बतादे की  बिलिखिरिया इलाके में बंद पड़े ढाबा में महिला की लाश मिली थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि महिला की धारदार हथियार से  हत्या कर लाश को ढाबा में फेंका गया। पुलिस ने महिला की शिनाख्त प्रीति कुशवाह के रूप में की थी।


No comments:

Post a Comment

Pages