Breaking

20 April 2023

बैंक का एटीएम तोड़ने वाला निकला बैंक का कर्मचारी


 इटारसी। शहर की 11 वीं लाइन स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम मशीन को तोड़कर चोरी करने का भरपूर प्रयास किया था। लेकिन सड़क पर लोग का आवागमन होने से चोर चोरी की घटना को अंजाम देने में नाकाम रहे। घटना 15 ,16 अप्रैल की दारम्यानी रात की है।

पुलिस ने इस मामले में बैंक के कर्मचारी और एक अन्य युवक को सीसीटीवी कैमरे की मदद  गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले को गभीरता से लेते हुये दोनो चोरों को तीन दिन में गिरफ्तार कर लिया है।

इस सबंध में टीआई रामस्नेही चौहान ने बताया कि रवि पिता नारायण कहार उम 32 वर्ष ट्रेक्टर स्क्रीम पुरानी इटारसी निवासी है।जो वर्तमान में आईडीबीआई बैंक का कर्मचारी था। इसके साथ ही रवि का परिचित राहुल पिता दिनेश कहार है। इन दोनों के द्वारा 15 एवं 16 अप्रैल की दारम्यानी रात में 11 वीं लाइन स्थित एटीएम तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। उसी दौरान सड़क पर लोगो की आवाजाही और पुलिस बेन के सायरन की आवाज सुनकर दोनो आरोपी घटना को अंजाम देने में नाकाम हुये।बैंक मैनेजर कमल वायकर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस आरोपियो तक पहुँची।और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।इस कार्यवाही में एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान टीआई रामस्नेही चौहान के मार्गदर्शन में एक टीम चोरों को पकड़ने में गठित की गई।जिसमें एएसआई संजय रघुवंशी के द्वारा टीम की कमान सभाली गई।आरोपियो को पकड़ने में प्रधान आरक्षक शेख अबरार ,हरीश डिगरसे आरक्षक,आकाश बारस्कर आरक्षक,शामिल थे।


No comments:

Post a Comment

Pages