Breaking

29 April 2023

कर्नाटक को एसएमएस से बचना होगा- शिवराज


 भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, कर्नाटक की जनता को SMS से बचना होगा। वे इसका मतलब बताते हुए बोले, SMS यानी सिद्धारमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार। ये तीनों कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक हैं। जैसे एक करप्ट मैसेज मोबाइल को खराब कर देता है, वैसे ही ये करप्ट मैसेज कर्नाटक के भविष्य को तबाह और बर्बाद कर देगा। डबल इंजन की सरकार ही कर्नाटक को बचा सकती है।

मुख्यमंत्री के इस बयान पर कांग्रेस की ओर से पलटवार आया है। कमलनाथ के मीडिया एडवाइजर पीयूष बबेले ने ट्वीट कर कहा, शिवराज जी जनता में भ्रम ना फैलाएं। SMS का सही अर्थ है- शिवराज, मोदी और सिंधिया। अपना करप्ट SMS इसी नेटवर्क से जोड़ लें।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव हैं और वहां चुनाव के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे हैं। तुमकुरू जिले की मधुगिरी विधानसभा में एलसी नागराज के पक्ष में जनसभा, बेल्लारी विधानसभा में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के साथ रोड शो, बेल्लारी विधानसभा से प्रत्याशी बी श्रीरामुलू के पक्ष में रोड शो का प्रोग्राम है। शाम को गली सोमशेखर रेड्‌डी के पक्ष में जनसभा करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बयान पर सीएम बोले...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा- मोदी जी सांप नहीं हैं, देश की सांस हैं। जनता की आस हैं। लोगों का विश्वास हैं। जैसे ऑक्सीजन पूरे शरीर को जीवन भी देती है और स्फूर्ति से भर देती है, वैसे मोदी जी ने देश को नवजीवन दिया है। प्रधानमंत्री मोदी एक समृद्ध और शक्तिशाली भारत का निर्माण कर रहे हैं। कांग्रेस विषकुंभ हो गई है। कांग्रेस के विषकुंभ से जहरीले बयान निकल रहे हैं। प्रधानमंत्री नीलकंठ हैं, वह जनता और देश के लिए जहर पी रहे हैं। खड़गे ने प्रधानमंत्री को जहरीला सांप कहा था, हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर माफी मांग ली थी।

No comments:

Post a Comment

Pages