Breaking

10 April 2023

लड़की को चाकू से गोद चल दिया आत्महत्या करने


 इंदौर। एक सिरफिरे युवक ने परिचित लड़की को मिलने बुलाया और मामूली कहा-सुनी के बाद चाकू निकालकर उस पर तड़ातड़ तीन-चार वार कर डाले। लड़की को मरा समझ खुद भी रेलवे पटरी पर पहुँच गया खुदकुशी करने। पुलिस को समय रहने वारदात की सूचना मिल गई। उसे लोकेशन ट्रेस कर रेलवे पटरी के पास से दबोच लिया। लड़की की हालत स्थिर है।

घटना इंदौर के बैराठी कॉलोनी कॉलोनी की है। आरोपित अमित भदौरिया निवासी द्वारकापुरी कॉलोनी है। वह मूल रूप से आगरा का रहने वाला है। इंदौर में किराये के मकान में रहता है। लडकी उसकी परिचित थी । रविवार को उसने लड़की को बगीचे में मिलने बुलाया। लड़की अपने साथ दूसरी सहेली को भी स्कूटी पर बैठाकर ले गई। यहां लड़का-लड़की बात कर रहे थे। इसी दौरान दोनों में कहासुनी होने लगी तो अमित ने लड़की की पीठ पर चाकू से तीन-चार वार कर दिए। वारदात से लगता है कि वो यहां लड़की की हत्या की योजना बनाकर ही पहुँचा था। वह अपने साथ चाकू लेकर आया था। हमला करने के बाद वह खुद भी खुदकुशी करने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 मामा की दुकान पर हुई दोस्ती

लड़की के मामा की कपड़े की दुकान है जहाँ अमित नौकरी करता है। लड़की का भी दुकान पर आना-जाना था, इसी दौरान दोनों की दोस्ती हो गई। लड़की अन्य लड़कों से भी बात करती थी, जिससे अमित नाराज रहता था। इस मुद्दे पर दोनों में कई बार विवाद हुआ तो लड़की ने मामा की दुकान पर जाना बंद कर दिया। साथ ही अमित से भी बात करना बंद कर दिया।

पुलिस से बोला मार डालो

वारदात के बाद आरोपित ने अपने दोस्त को कॉल कर घटना की जानकारी दी तो दोस्त ने पुलिस को सारी बात बता दी। पुलिस ने तत्काल एक्शन में आकर लोकेशन ट्रैक कर अमित को दबोच लिया। जब अमित को थाने लाया गया तो वह कहने लगा कि मुझे मार डालो मैं जीना नहीं चाहता।

No comments:

Post a Comment

Pages