Breaking

04 April 2023

बीजेपी विधायक ने कहा कैसे शराब बंद करादें, हम तो खुद शराब के ठेकेदार


 मुरैना। शराबियों और शराब के ठेके से परेशान महिलाएं जब एक विधायक के पास शिकायत लेकर पहुंची तो विधायक का जवाब सुनकर महिलाएं भी सन्न रह गईं ।

मुरैना के जौरा से भाजपा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा शराब ठेकेदार हैं। यह बात खुद उन्होंने स्वीकारी। मुरैना के सांकरा गांव में शराब ठेका बंद कराने की मांग को लेकर महिलाएं, विधायक के पास पहुंचीं थी। महिलाओं से बातचीत के दौरान विधायक ने कहा- हम खुद शराब ठेकेदार हैं। बताओ कैसे बंद कराएं शराब ।
जवाब सुनकर भड़की महिलाओं ने भी सवाल कर दिया- बताओ, शराब का ठेका कितने में लिया और तुमको कितना मिलता है। इस बातचीत का वीडियो भी वायरल हुआ है।
विधायक ने बताया कि महिलाएं सांकरा में शराब बिकने की शिकायत लेकर आई थी। बोली कि शराब ठेका बंद करा दो। इस पर मैंने कह दिया कि हम खुद ही शराब ठेकेदार हैं, फिर कैसे बंद कराएं। शराब अवैध बिक रही होगी तो थानेदार को भेजकर बंद करा देंगे।
तो हम क्या पागल हैं, जो मार खाएंगे
शिकायत करने पहुंची आक्रोशित महिलाएं विधायक से बोलीं- तुम शराब के ठेकेदार हो, तो हम क्या पागल हैं, जो मार खाएंगे और फिर बाद में हम मारपीट करेंगे तो तुम कहोगे कि महिलाएं मारपीट करती हैं,। इस पर विधायक बोले- सही बात है। महिलाएं फिर बोलीं- गिलास दे रहे हैं, पानी दे रहे हैं और घर में बैठकर पिला रहे हैं, यह कौन सा नियम है ।

No comments:

Post a Comment

Pages