Breaking

20 April 2023

कूलर में मिला पांच साल के बालक का शव


 लहार। लहार अनुभाग के रौन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मच्छड चौकी के वार्ड क्रमांक 5 निवासी डॉ सुनील त्रिपाठी का 5 वर्षीय बालक कोचिंग पढ़ने के लिए अटल चौरसिया के यहां रोजाना की तरह जाता था।

बुधवार को 4:00 बजे एकांश उर्फ गुल्लू कोचिंग के लिए घर से निकला 5:00 बजे वह वापस आता था लेकिन वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने चिंता जाहिर की। जब आसपास एकांश को तलाशा गया तो नहीं मिला तभी छोटे-छोटे बच्चों ने बताया कि उपांशु पड़ोस के मकान संतोष चौरसिया के यहां दिखाई दिया था। तभी परिजनों ने संतोष चौरसिया के मकान में एकांश को देखना चाहा तो संतोष चौरसिया की पत्नी अनीता चौरसिया ने पहले तो कहा यहां कुछ भी नहीं है, तभी परिजनों ने दूसरी मंजिल का ताला खुलवाने के लिए अनीता चौरसिया से कहा लेकिन वह मना करने लगी कुछ नहीं है। तभी परिजनों ने दूसरी मंजिल का ताला खुलवाया जिसके बाद कूलर को खोल कर देखा तो एकांश के हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे व गले में रस्सी से फांसी लगाई गई थी। परिजनों ने एकांश को उठाकर जब मछंड निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मना कर दिया वही जबरन अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना लगते ही पुलिस भी सकते में आ गई, बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मछंड पहुंच गया।
मछन्ड चौकी प्रभारी विवेक प्रभात ने बताया कि परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है। जिसमें पत्रकार संतोष चौरसिया, अनीता चौरसिया, खुशी चौरसिया, उदित चौरसिया, हत्या की क्या वजह रही है पुलिस इस बात का खुलासा करेगी ।

No comments:

Post a Comment

Pages