Breaking

28 April 2023

दंपति पर फायरिंग, बाल-बाल बचे


 इंदौर। इंदौर गांधी नगर थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर से गुजर रहे पति पत्नी पर बदमाशों ने हमला कर दिया, जिसमें महिला की नाक को छूकर गोली निकल गई, घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल जांच शुरू कर दी है।

 इंदौर गांधीनगर थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर पति पत्नी पर कुछ बदमाशों द्वारा गोली चलाने का मामला सामने आया है, जिसमें गोली महिला के चेहरा को छूते हुए निकल गई है। वही महिला को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस की मानें तो महिला के पति पर एनडीपीएस सहित कई मामले में अपराध दर्ज है। वहीं महिला की स्थिति अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है, हालांकि नजदीकी सूत्रों का कहना है कि आपसी विवाद में यह गोली चल ना बता रही है।

इधर डीसीपी आदित्य मिश्रा द्वारा बताया गया कि घायल महिला का नाम आयशा है, वहा अपने पति जावेद के साथ सुपर कॉरिडोर से गुजर रही थी, फरियादी ने पुलिस को गोली चलने की घटना की एक कहानी बताई है। हालांकि पुलिस इस पूरी घटना को संदेहास्पद मान रही है। पुलिस के मुताबिक मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है, क्षेत्र के सीसीटीवी व अन्य साक्ष्यों की मदद से मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

Pages