Breaking

27 April 2023

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को कहा जहरीला सांप


 कलबुर्गी : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जहरीले सांप से की है। उन्होंने कहा कि ”पीएम मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं, आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं, यदि आप इसे चाटते हैं, तो आप मारे जाएंगे। दरअसल कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होना है। इसी के मद्देनजर कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कलबुर्गी में खड़गे ने पीएम मोदी को लेकर यह बयान दिया।

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने किया पलटवार

खड़गे के इस बयान का वीडियो बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ”अब कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘जहरीला सांप’… बताया है. जो सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से शुरू हुआ और हमें पता है उसका अंत कैसे होगा, कांग्रेस लगातार नए स्तर तक नीचे गिरती जा रही है. हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है।”

पूरी दुनिया पीएम का करती है सम्मान-बीजेपी

वहीं, बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अध्यक्ष हैं। वह दुनिया को क्या बताना चाहते हैं? वो देश के पीएम हैं और पूरी दुनिया उनका सम्मान करती है। पीएम के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना दिखाता है कि कांग्रेस किस स्तर तक गिर गई है। हम चाहते हैं कि वह (खरगे) देश से माफी मांगें।



No comments:

Post a Comment

Pages