Breaking

25 April 2023

प्रभुराम के बंगले के बाहर लगाया बिकाऊ का पोस्टर


 भोपाल - मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा सरकार चौतरफा विरोध का सामना कर रही है। मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी के विरुद्ध मंगलवार को एनएसयूआई मेडिकल विंग का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला। एनएसयूआई मेडिकल विंग के संयोजक रवि परमार के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने डॉ प्रभुराम चौधरी के बंगले की नेमप्लेट सहित बंगले के बाहर अजीबोगरीब पोस्टर चस्पा कर दिया।

एनएसयूआई द्वारा चस्पा किए गए पोस्टर में "डॉ बिकाऊ लाल चौधरी की तबादले की दुकान" और "यह स्वास्थ्य मंत्री के बंगला नहीं बिकाऊ लाल चौधरी का तबादलो का कारखाना हैं" लिखा था। इस तरीके के दो पोस्टर चस्पा कर एनएसयूआई ने मेडिकल विभाग में हो रहे तबादलों का विरोध जताया है। एनएसयूआई ने प्रभुराम चौधरी के नेमप्लेट पर बिकाऊलाल चौधरी लिख दिया।

इस दौरान एनएसयूआई मेडिकल विंग के संयोजक रवि परमार ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, "स्वास्थ्य विभाग में सभी नियमों को दरकिनार करते हुए लाखों रूपयों का लेन-देन कर धड़ल्ले से तबादले किए जा रहे हैं। सरकार के इस भ्रष्टचारी रवैए के कारण जरूरतमंद कर्मचारी परेशान हो रहे हैं। एक और स्वास्थ्य मंत्री मौज उडा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages