Breaking

21 May 2023

मुठभेड़ मे 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार


 सहारनपुर:  सहारनपुर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक 50 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी है। मौके से एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया। 

थाना सरसावा क्षेत्र में यमुना के पास यह मुठभेड़ हुई है। थाना सरसावा के यमुना नदी के पास पुलिस और बदमाशों की आमने-सामने की मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में थाना फतेहपुर से 50 हजार के इनामी बदमाश मीर हसन के पैर में गोली लग गई। जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार बदमाश हरियाणा के लालपुरा का रहने वाला है।

      पुलिस के अनुसार, रविवार की सुबह 2 बदमाशों के बाइक पर आने की सूचना मिली। पुलिस ने दोनों बदमाशों को घेर लिया। पुलिस को देख कर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जवाबी फायरिंग में हरियाणा के रहने वाले मीर हसन के दाए पैर में गोली लग गई। जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। गिरफ्तार बदमाश पर कई  मुकदमे दर्ज हैं। मौके से फरार हुए बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर बरामद, 04 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस बरामद, 01 मोटरसाइकिल बरामद, चोरी की हुई सफेद धातु बरामद की गई। सहारनपुर के एसएसपी के डॉ. विपिन ताडा के द्वारा पुलिस टीम को 25 हजार का पुरूस्कार दिया गया।


No comments:

Post a Comment

Pages