Breaking

07 May 2023

हाइवे पर भीषण हादसा, 7 की मौत


मुरादाबाद। मुरादाबाद जनपद के थाना भगतपुर के ग्राम खेरखाते में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार केंटिनर ने पिकअप में टक्कर मार दी। इस घटना में पिकअप में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 3 महिलाएं शामिल हैं। घटना भगतपुर थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग पिकअप में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ। घायलों को एंबुलेंस से नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।


शादी में भात देने जा रहे थे


रामपुर में तोपखाना स्थित फिजा मैरिज हाल में शब्बीर की भांजी की शादी थी। शब्बीर और उसके परिवार के लोग पिअप में सवार होकर रामपुर में भात देने जा रहे थे। पिकअप में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 20 लोग सवार थे। पिकअप जैसे ही डूंगरपुर चौराहे से दलपतपुर रोड पर खैरखाता गांव के पास पहुंची

तेज रफ्तार केंटिनर ने टक्कर मार दी। इसमें अशीफा (40), राबिया (14), हनीफा (42) की मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हुई है, लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बाकी 10 से अधिक घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। उसमें 5 बच्चे भी शामिल हैं।


16 लोग घायल हालत में लाए गए थे अस्पताल


एसएसपी हेमराज मीणा के अनुसार 16 लोग घायल हालत में जिला अस्पताल में लाए गए थे। जिसमें से 4 लोगों ने अस्पताल और तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। घायलों के इलाज के निर्देश दिए गए हैं।


No comments:

Post a Comment

Pages