Breaking

05 May 2023

मां से थे अवैध संबंध, भतीजे को मार डाला


 सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में कलयुगी चाचा ने भतीजे की गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्चे की हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है मृतक मासूम मां और चाचा के बीच चल रहे अवैध संबंध में रोड़ा बन गया था, जिसे रास्ते से हटाने के लिए मौत की नींद सुलाया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है।


घटना बल्दीराय थाना क्षेत्र के गौराबारामऊ गांव की है। गांव निवासी बब्बन उर्फ गोलई पासी के 12 वर्षीय पुत्र शिवा की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शिवा  कक्षा 6 में पढ़ता था। उसकी मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की बच्चे के मुंह और गले पर काला पड़ने का निशान मिला है। उसके पैर के अंगूठे में कटे का निशान है और हाथ में भी चोट का निशान मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

मृतक तीन भाई व तीन बहन था 

थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। प्रथम दृष्टया मृतक की मां व चाचा के बीच अवैध संबंध की बात सामने आ रही है। इस बात की जानकारी बच्चे को हो गई थी। फिलहाल चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि मृतक तीन भाई है व तीन बहन है। सभी बहनों की शादी हो गई है।मृतक का एक भाई फैजाबाद में मजदूरी करता है और दूसरा किसी अपराध में जेल में निरुद्ध है।


No comments:

Post a Comment

Pages